सड़क हादसे में बाइक सवार दो की मौत, एक गंभीर

जागरण संवाददाता सोनभद्र जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 24 घंटे के दौरान हुए सड़क हादसे में ट्रक से कूचलकर दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे राब‌र्ट्सगंज कोतवाली व म्योरपुर थाना क्षेत्र में हुई। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:13 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:13 PM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार दो की मौत, एक गंभीर
सड़क हादसे में बाइक सवार दो की मौत, एक गंभीर

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 24 घंटे के दौरान हुए सड़क हादसे में ट्रक से कूचलकर दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे राब‌र्ट्सगंज कोतवाली व म्योरपुर थाना क्षेत्र में हुई। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया।

म्योरपुर थाना क्षेत्र खेतारी गांव निवासी अरविद कुमार (18) पुत्र जय सिंह सोमवार की सुबह बाइक से घर से कुछ दूर सामान लेने के लिए निकला था। सामान लेने के बाद वह वापस अपने घर लौट रहा था। लौटते समय जैसे ही वह खेतारी गांव के करीब पहुंचा, इसी दौरान पीछे से बालू लादकर आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर उसे रौंदते हुए खेत मे पलट गया। इस घटना में उसकी मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही म्योरपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। सूचना मिलते ही परिवार के लोग भी रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया। पुलिस ने ट्रक को भी कब्जे में ले लिया है। चालक मौके से फरार हो गया। इसी तरह राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बिच्छी गांव के पास वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर सोमवार की दोपहर एक बाइक अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रक के पीछे घुस गई। इससे बाइक चला रहे बड़े छोटे भाई की मौत हो गई। वहीं बड़ा भाई घायल हो गया। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घोरावल थाना क्षेत्र के खुटहा गांव निवासी दीपक (24) अपने बड़े भाई सूरज (28) पुत्र त्रिलोकीनाथ को बाइक से जौनपुर छोड़ने जा रहा था। सूरज जौनपुर में सरकारी अस्पताल में डाक्टर है। इसी बीच वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर बिच्छी गांव स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे। बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर एक तरफ खड़े ट्रक में घुस गई। इससे दीपक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी