ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे डीएम व एसपी

पुलिस बल ने तत्काल ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि ट्रक को उसका नियमित चालक नहीं चला रहा था बल्कि गाड़ी का क्लीनर उस वक्त उसे ड्राइव कर रहा था। पुलिस ने चालक व उसके क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया। जिलाधिकारी एस. राजलिगम ने बताया कि वह शुक्रवार

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 08:28 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 08:28 PM (IST)
ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे डीएम व एसपी
ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे डीएम व एसपी

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : सदर कोतवाली क्षेत्र के अमिरती कालोनी के पास शुक्रवार को जिलाधिकारी के वाहन को अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। वाहन में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक दोनों सवार थे। गनीमत रही कि इस दुर्घटना में किसी को चोट नहीं आई। घटना तब हुई जब दोनों अधिकारी जिलाधिकारी के सरकारी गाड़ी इनोवा में बैठकर नगर में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेकर वापस जा रहे थे।

छह दिसंबर को नगर में सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए थे। मस्जिदों के आस-पास खास इंतजाम थे। उसी का जायजा लेने और लायन आर्डर बनाए रखने के लिए जिलाधिकारी एस राजलिगम और पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव जिलाधिकारी के सरकारी इनोवा में सवार होकर राब‌र्ट्सगंज नगर में गए थे। जायजा लेने के बाद दोनों अधिकारी वापस लौट रहे थे। अमिरती कालोनी के पास पहुंचे थे तभी पीछे से एक ट्रक ट्रक ने टक्कर मार दी। बताया गया कि इस दौरान वाहन में सवार किसी को भी चोट नहीं आई। जिलाधिकारी एस राजलिगम ने बताया कि हम लोग जायजा लेकर वापस आ रहे थे। इसी दौरान पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। हालांकि किसी को चोट नहीं लगी है। जांच कराया गया तो पता चला कि ट्रक का चालक नहीं, बल्कि उसका खलासी ट्रक चला रहा था। ऐसे में दोनों को कोतवाली पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

chat bot
आपका साथी