ककरी वारफाल पर जाम से हो रही परेशानी

ककरी वारफाल के समीप कोल परिवहन में लगे डंपरों के बेतरतीब आवागमन से आयेदिन भीषण जाम लग रहा है। मुख्य मार्ग से गुजरने वाले छोटे-बड़े वाहनों में सवार लोग जाम की वजह से वहां फैले कोल डस्ट से काफी परेशान हो जा रहे हैं। ककरी वारफाल के समीप मुख्य मार्ग से दो तरफ को रास्ता जाता है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 05:54 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 11:31 PM (IST)
ककरी वारफाल पर जाम से हो रही परेशानी
ककरी वारफाल पर जाम से हो रही परेशानी

जागरण संवाददाता, बीना (सोनभद्र) : ककरी वारफाल के समीप कोल परिवहन में लगे डंपरों के बेतरतीब आवागमन से आयेदिन भीषण जाम लग रहा है। मुख्य मार्ग से गुजरने वाले छोटे-बड़े वाहनों में सवार लोग जाम की वजह से वहां फैले कोल डस्ट से काफी परेशान हो जा रहे हैं। ककरी वारफाल के समीप मुख्य मार्ग से दो तरफ को रास्ता जाता है। एक रास्ता रेंहटा गांव की ओर तो दूसरा वारफाल की ओर। उसी मोड़ पर कोयला परिवहन में लगे ट्रेलर व हाइवा सड़क के किनारे ही खड़ा हो जाते हैं। इससे सड़क की दोनों पटरियों पर जाम लग जाता है।

इस दौरान वहां चहुंओर कोल डस्ट का गुबार फैला रहता है। जाम में फंसे लोगों को कोल डस्ट से काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। वारफाल पर संबंधित परियोजना द्वारा यातायात व्यवस्था हेतु गार्ड की तैनाती नहीं की गई है। जिससे जहां-तहां डंपर खड़े रहते हैं। मोड़ पर सकरा रास्ता होने की वजह से काफी परेशानी उठानी पड़ती है। अन्य कोई रास्ता वहां पर न होने की वजह से जाम में फंसे लोग कोल डस्ट की पूरी चादर ओढ़ लेते हैं। क्षेत्रीय नागरिकों ने संबंधित परियोजना प्रबंधन का ध्यान आकृष्ट कराते हुए मांग किया है कि वारफाल पर कोयला लदे वाहनों के आवागमन हेतु यातायात व्यवस्था दुरुस्त की जाय। जिससे आएदिन लग रहे जाम से लोगों को निजात मिल सके।

chat bot
आपका साथी