संपर्क मार्ग पर की बैगन व टमाटर की रोपाई

सदर ब्लाक के नई ग्राम पंचायत में रविवार को युवक मंगल दल के कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों के साथ मुख्य संपर्क मार्ग पर बैगन और टमाटर की रोपाई करके विरोध जताया। विरोध करते हुए कहा कि जनप्रतिनिधियों के गैर जिम्मेदराना रवैये के कारण आज यह स्थिति उत्पन्न हुई है। जीतेन्द्र कुमार मौ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 07:33 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 09:44 PM (IST)
संपर्क मार्ग पर की बैगन व टमाटर की रोपाई
संपर्क मार्ग पर की बैगन व टमाटर की रोपाई

जासं, सोनभद्र : सदर ब्लाक के नई ग्राम पंचायत में रविवार को युवक मंगल दल के कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों के साथ मुख्य संपर्क मार्ग पर बैगन और टमाटर की रोपाई करके विरोध जताया। विरोध करते हुए कहा कि जनप्रतिनिधियों के गैर जिम्मेदराना रवैये के कारण आज यह स्थिति उत्पन्न हुई है।

जीतेन्द्र कुमार मौर्या ने कहा कि रेलवे लाइन से मेन रोड तक पूरी सड़क गड्ढों में तब्दील हो गई है। खराब सड़क की लंबाई करीब तीन किमी है, इससे सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि आमजन को इसपर चलने में कितनी समस्याओं का सामना करना पड़ता होगा। आरोप लगाते हुए कहा कि यह स्थिति करीब दो दशकों से है, बावजूद न कोई अधिकारी या फिर कोई जनप्रतिनिधि इस ओर ध्यान दिया। बताया कि चुनाव के समय यहां पर आए जनप्रतिनिधियों ने जीत के बाद संपर्क मार्ग को तत्काल बनवाने की बात कही थी, लेकिन ऐसा आज तक नहीं हुआ। श्री मौर्या ने कहा कि सड़क के जर्जरता का हाल यह है कि अगर गांव का कोई व्यक्ति बीमार होता है तो उसे कंधे या फिर चारपाई पर लादकर मुख्य मार्ग तक लेकर जाना पड़ता है। चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही इस समस्या का समाधान नहीं किया गया तो हम लोग व्यापक आंदोलन करने को बाध्य होंगे। जिलाधिकारी से मामले में हस्तक्षेप करने की भी मांग उठाई। इसमें राधेश्याम मौर्या, मनोज कुशवाहा, जोगेंद्र, ब्रजबिहारी, केदारनाथ, श्रीभगवान, श्रीनिवास, छोटेलाल, राजेन्द्र यादव, सीताराम, शिवमूरत आदि रहे।

chat bot
आपका साथी