हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत, दो घायल

जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में मंगलवार को बीते 24 घंटे के भीतर हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई और दो ट्रकों के चालक व खलासी घायल हो गए। घायलों को पास स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घटनाएं घोरावल कोतवाली क्षेत्र के सरवट गांव व सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र के सुकृत बाजार में हुईं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 08:20 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 09:31 PM (IST)
हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत, दो घायल
हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत, दो घायल

जासं, सोनभद्र : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में मंगलवार को बीते 24 घंटे के भीतर हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई और दो ट्रकों के चालक व खलासी घायल हो गए। घायलों को पास स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घटनाएं घोरावल कोतवाली क्षेत्र के सरवट गांव व सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र के सुकृत बाजार में हुईं।

घोरावल प्रतिनिधि के अनुसार : स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के सरवट गांव निवासी किसान संतोष पटेल (38) अपने घर से ट्रैक्टर लेकर करीब दो किमी दूर नौडिहा गांव में खेत की जोताई करने गए थे। वहां से मंगलवार की सुबह वापस लौट रहे थे तभी ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। ढलान होने की वजह से ट्रैक्टर के पहिए ऊपर हो गए। ट्रैक्टर के नीचे दबने के कारण संतोष की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

सुकृत प्रतिनिधि के अनुसार : राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सुकृत बाजार में वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर सोमवार की रात में करीब 11 बजे दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में एक ट्रक का खलासी और दूसरे का चालक घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को पास के पीएचसी में भर्ती कराया। वहां डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। चौकी प्रभारी रामप्रवेश कुशवाहा ने बताया कि दोनों घायलों को पीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी