अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर गिरफ्तार

राब‌र्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ने एसओजी व स्वाट टीम के साथ मिलकर अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरोह के तीन शातिरों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी की आठ बाइक बरामद हुई हैं। आरोपितों में दो के खिलाफ चोरी का पहले से मुकदमा पन्नूगंज थाना में दर्ज है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Feb 2021 10:55 PM (IST) Updated:Sun, 14 Feb 2021 10:55 PM (IST)
अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर गिरफ्तार
अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : राब‌र्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ने एसओजी व स्वाट टीम के साथ मिलकर अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरोह के तीन शातिरों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी की आठ बाइक बरामद हुई हैं। आरोपितों में दो के खिलाफ चोरी का पहले से मुकदमा पन्नूगंज थाना में दर्ज है।

पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने राब‌र्ट्सगंज कोतवाली में रविवार को बताया कि जनवरी 2021 से अब तक चार बाइकों की चोरी के बाद अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह व क्षेत्राधिकारी नगर राजकुमार त्रिपाठी निर्देशन में टीम का गठन किया गया था। पुलिस को शनिवार की शाम सूचना मिली कि बाइक चोर गिरोह के कुछ शातिर चंडी तिराहा राब‌र्ट्सगंज से घोरावल की तरफ जाने वाले हैं। इस पर संयुक्त टीम ने घेराबंदी कर चंडी तिहारे के पास से तीन शातिरों को दबोच लिया। गिरफ्तार आरोपितों राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के अधवार गांव निवासी आनंद पांडेय, पन्नूगंज थाना क्षेत्र के बेलौड़ी गांव निवासी सत्यम तिवारी उर्फ सोनू व शाहगंज थाना क्षेत्र के कुसरठ गांव निवासी रामललित पासवान की निशानदेही पर पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से चोरी की आठ बाइक बरामद की। इनमें से चार राब‌र्ट्सगंज क्षेत्र, वाराणसी व करमा से एक-एक बाइक चोरी हुई थी। दो बाइक के मालिकों का पता नहीं चल सका है। इंजन नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है। आनंद के खिलाफ राब‌र्ट्सगंज कोतवाली में वर्ष 2019 व सत्यम के खिलाफ पन्नूगंज थाना में वर्ष 2018 व 2019 में चोरी व मादक पदार्थों की तस्करी का मामला दर्ज है। पुलिस टीम में राब‌र्ट्सगंज कोतवाल अविनाश चंद्र सिन्हा, स्वाट टीम प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह, एसओजी प्रभारी अमित त्रिपाठी व राब‌र्ट्सगंज चौकी प्रभारी योगेंद्र सिंह शामिल थे।

chat bot
आपका साथी