हादसों में तीन की मौत, सात घायल

सोनभद्र/पटवध अलग-अलग स्थानों पर बुधवार को बीते 24 घंटे के भीतर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां हालत गंभीर देख दो महिलाओं को ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। घटनाएं राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कठपुरवा और चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी घाटी में हुईं। मृतकों में एक मीरजापुर के चुनार का और दूसरा पंजाब के लुधियाना का रहने वाला बताया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 05:10 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 09:37 PM (IST)
हादसों में तीन की मौत, सात घायल
हादसों में तीन की मौत, सात घायल

जागरण संवाददाता, सोनभद्र/पटवध : अलग-अलग स्थानों पर बुधवार को बीते 24 घंटे के भीतर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां हालत गंभीर देख दो महिलाओं को ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। घटनाएं राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कठपुरवा और चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी घाटी में हुईं। मृतकों में एक मीरजापुर के चुनार का और दूसरा पंजाब के लुधियाना का रहने वाला बताया गया।

मीरजापुर के चुनार नुनौटी निवासी लवकुश (35) अपनी पत्नी इंदू (32) व सेमरी गांव निवासी उर्मिला (40) को बाइक से मंगलवार को लेकर पन्नूगंज थाना क्षेत्र के रामगढ़ गए थे। वहां किसी चिकित्सक के यहां इलाज कराकर वापस लौट रहे थे तभी हिदुआरी-मीरजापुर मार्ग पर कठपुरवा के समीप सामने से एक बोलेरो ने धक्का मार दिया। इससे तीनों घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल ले गई। वहां रात करीब नौ बजे मौत हो गई। उर्मिला व इंदु को चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। इसी तरह राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के अच्छोर गांव के पास किसी अज्ञात वाहन के धक्के से मंगलवार की रात में बाइक सवार शेखर निवासी मझुई व सुषमा निवासी लखनवार घायल हो गईं। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पटवध : चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी घाटी में दूसरे मोड़ पर एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर बुधवार को पलट गया। इससे खलासी की मौत हो गई और चालक घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक एक ट्रेलर मारकुंडी घाटी उतर रहा था। इसी दौरान पलट गया। इस घटना में खलासी परविदर सिंह (25) पुत्र देवेश सिंह निवासी रबोची मल्लाउध, लुधियाना पंजाब की मौत हो गई। जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद कुछ देर के लिए जाम लग गया। हालांकि गुरमा चौकी प्रभारी ने घायल को जिला अस्पताल भेजने के बाद यातायात बहाल कराया। दुकान में जा घुसा अनियंत्रित हाइवा

जासं, सोनभद्र: शक्तिनगर थाना क्षेत्र स्थित बसस्टैंड बाजार शक्तिनगर में बुधवार की भोर साढ़े चार बजे एक चाय की दुकान में हाईवा असंतुलित होकर घुस गया। इसमें जहां एक युवक की मौके पर मौत हो गई वहीं दो की हालत गंभीर है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खड़ियाबाजार निवासी 32 वर्षीय मनीष केशरी पुत्र राजकुमार केशरी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं नधिरा निवासी 28 वर्षीय मिथिलेश वर्मा पुत्र धर्मजीत वर्मा तथा अहरौरा गुनिया निवासी 25 वर्षीय पिन्टू बिन्द पुत्र शिवनाथ बिन्द गम्भीर रूप से घायल हो गए। तीनों युवक बीजीआर कम्पनी में सुबह पाली की ड्यूटी पर जा रहे थे। विपरीत दिशा से आये हाईवा ने भोला चाय की दुकान में अनियंत्रित होकर जा घुसा। इसकी चपेट में तीनों युवक आ गए। एक बस कन्डक्टर भी दुकान में था जो बाल- बाल बच गया। दोनों घायलों का उपचार परियोजना के संजीवनी चिकित्सालय में हो रहा है। मृतक का शव चिकित्सालय में पुलिस ने रखवाकर परिजनों को सूचना दी है। हाईवा को पुलिस थाने ले गई है। चिकित्सालय में बड़ी संख्या में लोग जमे हैं।

chat bot
आपका साथी