सड़क हादसों में तीन की मौत, चार घायल

जागरण संवाददाता सोनभद्र राब‌र्ट्सगंज कोतवाली व म्योरपुर थाना क्षेत्रों में 24 घंटे के दौरान हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 05:40 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 05:40 PM (IST)
सड़क हादसों में तीन की मौत, चार घायल
सड़क हादसों में तीन की मौत, चार घायल

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : राब‌र्ट्सगंज कोतवाली व म्योरपुर थाना क्षेत्रों में 24 घंटे के दौरान हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई गई है।

वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के आमडीह गांव निवासी प्रताप (40) पुत्र दुलारे सोमवार की देर शाम किसी काम से साइकिल से अमौलिया गांव की तरफ आए थे। वह रात करीब पौने 12 बजे साइकिल से ही घर वापस जा रहे थे। अमौलिया गांव के समीप वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पार करते समय वाराणसी की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया। उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। डायल 112 को कुछ लोगों ने फोन कर घटना की सूचना दी। जानकारी मिलते ही राब‌र्ट्सगंज व सुकृत पुलिस मौके पर पहुंच गई। किसान के शव की शिनाख्त होने पर घटना की सूचना परिजनों को दी गई। पन्नूगंज थाना क्षेत्र के पचोखर गांव निवासी केश्वर प्रसाद (50) की मंगलवार को उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक उन्हें दो दिन पूर्व घायल होने पर लावारिस हाल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान मौत होने पर शव की पहचान हो सकी। वाराणसी में उपचार के दौरान मौत

गोविदपुर/म्योरपुर : म्योरपुर थाना क्षेत्र के लीलासी कला में सोमवार की दोपहर दो मोटरसाइकिल की टक्कर में लिलासी निवासी राजू प्रसाद (32) बाइक से गिर अचेत हो गया। परिजनों द्वारा सीएचसी दुद्धी ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल से भी उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। म्योरपुर के काचन गांव निवासी रामचरित्र (40) अपनी पत्नी दिलबासो (35) के साथ सोमवार की देर शाम बाइक से अपने ससुराल से अपने घर काचन वापस आ रहे थे। उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इसमें पति-पत्नी घायल हो गए। रामचरित्र की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। देवरी गांव में सोमवार की रात करीब नौ बजे एक बाइक सवार ने सड़क किनारे ठेले पर लगी अंडे की दुकान में जोरदार टक्कर मार दी। दुकानदार जोखन (60) घायल हो गये। उपचार के लिए सीएचसी म्योरपुर में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी