आकाशीय बिजली से पिता-पुत्र सहित तीन की मौत

जिले में शुक्रवार को हुई बरसात के दौरान दो स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। रायपुर थाना क्षेत्र के नगपुर गांव में पिता-पुत्र की मौत से कोहराम मच गया। स्वजन को उनकी मौत पर यकीन ही नहीं हुआ और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नगवां ले आए। जहां चिकित्सक ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 05:55 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 05:55 PM (IST)
आकाशीय बिजली से पिता-पुत्र सहित तीन की मौत
आकाशीय बिजली से पिता-पुत्र सहित तीन की मौत

जागरण संवाददाता, वैनी/रामगढ़ : जिले में शुक्रवार को हुई बरसात के दौरान दो स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। रायपुर थाना क्षेत्र के नगपुर गांव में पिता-पुत्र की मौत से कोहराम मच गया। स्वजन को उनकी मौत पर यकीन ही नहीं हुआ और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नगवां ले आए। जहां चिकित्सक ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

रायपुर थाना क्षेत्र के नगपुर गांव निवासी अभिलाष पुत्र स्व. रामनारायण व उनके पुत्र धनंजय शुक्रवार को दिन में डेढ़ बजे बरसात के दौरान ओसारे में चारपाई पर बैठे हुए थे। इसी दौरान आकाशीय बिजली ओसारे के पास गिर गई। इसकी चपेट में आने से दोनों गंभीर रूप से झुलस गए। आनन-फानन स्वजन दोनों को लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

दूसरी घटना पन्नूगंज थाना क्षेत्र के पकरहट गांव की है। गांव निवासी राजू यादव दोपहर बाद खेत में धान का बीज डालने गया था। खेत में बीज डालने के दौरान ही आकाशीय बिजली उसके पास गिरी और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। दोनों घटनाओं की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

chat bot
आपका साथी