दरवाजा तोड़कर मोबाइल दुकान में चोरी

जागरण संवाददाता खलियारी (सोनभद्र) रायपुर थाना क्षेत्र के खलियारी बाजार में मंगलवार की रात चोरों ने दुकान के पीछे लगा दरवाजा तोड़कर घूसे चोरों ने हजारों रुपये मूल्य के मोबाइल व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। क्षेत्र में चोरी की घटनाओं में इजाफा होने व पूर्व में हुई चोरियों का खुलासा न होने से लोगों में दहशत है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस गश्त नहीं कर रही जिससे चोरी की घटनाओं में इजाफा होता जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 05:28 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 05:28 PM (IST)
दरवाजा तोड़कर मोबाइल दुकान में चोरी
दरवाजा तोड़कर मोबाइल दुकान में चोरी

जागरण संवाददाता, खलियारी (सोनभद्र) : रायपुर थाना क्षेत्र के खलियारी बाजार में मंगलवार की रात दुकान के पीछे लगा दरवाजा तोड़कर घुसे चोरों ने हजारों रुपये मूल्य के मोबाइल व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस गश्त नहीं कर रही, जिससे चोरी की घटनाओं में इजाफा होता जा रहा है।

खलियारी बाजार में  विमलेश जायसवाल की मोबाइल की दुकान है। वह बुधवार की सुबह दुकान खोलने पहुंचा। आगे का शटर खोलकर जैसे ही अंदर पहुंचा वहां बिखरे सामानों को देख हैरत में पड़ गया। दुकानदार के मुताबिक चोर 15 मोबाइल व काउंटर में रखा 32 हजार रुपये चोरी कर ले गए। घटना की सूचना मिलने पर रायपुर प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल ने स्थलीय निरीक्षण किया है।

पूर्व की घटनाओं का पर्दाफाश नहीं :

24 फरवरी 2019 को दीना गौड़ व गुप्तेश्वर के दुकान में चोरी की घटना का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है। 17 जून 2019 को  पुलिस की मौजूदगी में एक दुकान से एक बोरा गेहूं दो चोर चोरी कर ले गए थे। 30 दिसंबर 2019 को रमेश जायसवाल के होटल से दुकानदार व उसके कर्मचारी की पिटाई कर चोरों ने तोड़फोड़ की थी और कई सामान उठा ले गए थे। छह फरवरी 2020 की रात व्यापारी गोपाल जायसवाल के पिकअप पर लदा गल्ला चोर ठेला से दो बोरी चावल उठा ले गए थे। 26 फरवरी की रात रमेश जायसवाल के होटल में चोरी का खुलासा अभी तक पुलिस नहीं कर सकी है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल का कहना है कि सभी मामलों की विवेचना जारी है और आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी