घर के सामने आम के पेड़ में युवक फांसी पर लटका

मध्यप्रदेश के सिगरौली जिले के निगरी गांव के भलखोहा टोला निवासी एक 20 वर्षीय युवक घर के सामने पेड़ की डाली में फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:05 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:05 PM (IST)
घर के सामने आम के पेड़ में युवक फांसी पर लटका
घर के सामने आम के पेड़ में युवक फांसी पर लटका

जासं, बीजपुर (सोनभद्र) : मध्यप्रदेश के सिगरौली जिले के निगरी गांव के भलखोहा टोला निवासी एक 20 वर्षीय युवक घर के सामने पेड़ की डाली में फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर लिया है। सूचना पर निगरी चौकी पुलिस मौके से पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर आत्महत्या के कारणों का पतासाजी करने में जुट गयी है। निगरी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सूरजलाल साहू (20) पुत्र मटुकलाल साहू निवासी निगरी भलखोहा टोला ने रविवार की सुबह करीब 10 बजे परिवार के किसी सदस्य से नाराज होकर घर के सामने स्थित आम के पेंड़ की डाली में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। फिलहाल कारण अज्ञात है। घटना की सूचना निगरी चौकी प्रभारी शीतला यादव को मिली तो उन्होंने हमराह के साथ स्थल पहुंच जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। ठेमा नदी किनारे लावारिश अधकटी मिली लाश

जासं, दुद्धी (सोनभद्र) : कोतवाली क्षेत्र के खजुरी गांव में रविवार को ठेमा नदी किनारे अधकटी लाश मिली। सूचना पर पुलिस टीम आसपास के जंगल व पहाड़ में शव के बाकी हिस्से को ढूढ़ने के प्रयास में जुटी है। फिलहाल शव मौके पर पड़ा है। खजुरी रेलवे क्रासिग से करीब सौ मीटर दूर ठेमा नदी किनारे निर्जन पेड़ के नीचे अधेड़ उम्र के अज्ञात शख्स का आधी लाश पड़े होने की सूचना पर मौके पर पहुंची। मौके पर पुलिस को औंधे मुंह पेट से ऊपर का हिस्सा मिला। शरीर का शेष भाग गायब है। फिलहाल पुलिस गायब हिस्से को तलाशने में जुटी हुई है। इसके अलावा पुलिस मृतक की शिनाख्त करने की कोशिश में भी जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी