ऊर्जा गेट से एमजीआर तक सड़क हुई बेहद जर्जर

जागरण संवाददाता शक्तिनगर (सोनभद्र) शक्तिनगर-बैढ़न मार्ग के बीच ऊर्जा गेट से एमजीआर तक सड़क बेहद जर्जर व खतरनाक हो गई है। हल्की बारिश से ही सड़क से गुजरना काफी मुश्किल हो गया है। कीचड़ से पटे गड्ढ़ायुक्त मार्ग पर आये दिन वाहन फंसने से आवागमन प्रभावित हो रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 10:33 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 10:33 PM (IST)
ऊर्जा गेट से एमजीआर तक सड़क हुई बेहद जर्जर
ऊर्जा गेट से एमजीआर तक सड़क हुई बेहद जर्जर

जागरण संवाददाता, शक्तिनगर (सोनभद्र) : शक्तिनगर-बैढ़न मार्ग के बीच ऊर्जा गेट से एमजीआर तक सड़क बेहद जर्जर व खतरनाक हो गई है। हल्की बारिश से ही सड़क से गुजरना काफी मुश्किल हो गया है। कीचड़ से पटे गड्ढ़ायुक्त मार्ग पर आये दिन वाहन फंसने से आवागमन प्रभावित हो रहा है।

गौरतलब हो कि शक्तिनगर निजी बस स्टैंड से ऊर्जा गेट, तेलगवां पुल होते हुए यह सड़क बैढ़न को जाती है। यह मार्ग दिन रात लगातार व्यस्त रहता है।

एनटीपीसी सिगरौली द्वारा निर्मित सड़क से भारी वाहनों का आवागमन किए जाने से सड़क बेहद खराब हो गई है। इसी मार्ग से कालोनी समेत आस पास के लोग संडे बाजार में खरीदारी करने आते हैं। सड़क की बदतर हालात को देखते हुए गत दिनों नागरिक मंच द्वारा मार्ग को जाम कर विरोध जताया गया था। जिस पर त्रिपक्षीय वार्ता में सड़क का अनुरक्षण कराए जाने पर सहमति बनी थी। प्रबंधन को सौंपे गए ज्ञापन पर कहा गया था कि आगामी पांच दिनों बाद मरम्मत कार्य शुरू किया जाएगा। ग्राम प्रधान हीरालाल व नागरिक मंच के पन्नालाल ने कहा कि अभी तक सड़क का अनुरक्षण शुरू नहीं किया गया है। जो प्रबंधन की उदासीनता को दर्शाता रहा है। राजकुमार भारती, सतीश कुमार, संजय कुमार, अमरेंद्र कुमार व दिनेश सिंह आदि ने कहा कि इस मार्ग से किसी भी दशा व दिशा से गुजरना बेहद मुश्किल हो गया है। हल्की बारिश होते ही सड़क कीचड़ व पानी से लबालब भर जाती है। मार्ग पर पता ही नहीं चलता है कि गड्ढ़ा कहां है। प्रबंधन को शीघ्र ही इस ओर ध्यान देने चाहिए।

chat bot
आपका साथी