मधुपुर बाजार में युवती ने खाया सल्फास, भर्ती

सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र में स्थित मधुपुर बाजार के सब्जी मंडी के समीप रविवार को उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब 18 वर्षीय युवती सरेराह सल्फास की गोली निगलने के कुछ ही देर बाद तड़पने लगी। स्थानीय लोगों की मगद से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मधुपुर से जिला अस्पताल भेजा गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:19 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:19 PM (IST)
मधुपुर बाजार में युवती ने खाया सल्फास, भर्ती
मधुपुर बाजार में युवती ने खाया सल्फास, भर्ती

जासं, मधुपुर (सोनभद्र) : सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र में स्थित मधुपुर बाजार के सब्जी मंडी के समीप रविवार को उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब 18 वर्षीय युवती सरेराह सल्फास की गोली निगलने के कुछ ही देर बाद तड़पने लगी। स्थानीय लोगों की मगद से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मधुपुर से जिला अस्पताल भेजा गया। हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से वाराणसी रेफर कर दिया गया।

चंदौली जनपद के बबुरी गांव से शनिवार की रात 18 वर्षीय युवती साइकिल से मधुपुर पहुंची। वह रविवार की सुबह सब्जी मंडी के पास स्थित एक दुकान के सामने साइकिल खड़ा की और चप्पल उतारने के बाद सल्फास निगल गई। कुछ ही देर में वह सड़क पर तड़पने लगी। यह देख लोग युवती के पास पहुंचे। उसकी हालत देख स्थानीय लोगों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। चिकित्सकों ने उसके सल्फास खाने की पुष्टि की। युवती के हाथ पर लिखे मोबाइल नंबर से पता चला कि वह चंदौली जनपद के बबुरी गांव की है। प्रभारी निरीक्षक अविनाश चंद्र सिन्हा के मुताबिक युवती को जिला अस्पताल से वाराणसी रेफर कर दिया गया था। इस घटना की जानकारी उसके स्वजनों को दे दी गई और वे वाराणसी रवाना हो गए। समाचार पत्र विक्रेताओं ने फांसी लगा रहे चालक की बचाई जान

जागरण संवाददाता, ओबरा (सोनभद्र) : स्थानीय सुभाष तिराहे पर रविवार की सुबह लगभग पांच बजे गजराज नगर निवासी सुरेश जायसवाल ने नीम के पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी लगाने का प्रयास किया। संयोग अच्छा रहा की तिराहे पर मौजूद समाचार पत्र विक्रेताओं (कर्मयोगियों)की नजर उस पर पड़ गई। कर्मयोगियों ने उसे फांसी लगाने से पहले ही पकड़ लिया और 112 नंबर फोन कर पुलिस को सूचना दी। बता दें कि सुरेश अपनी कमांडर जीप ओबरा-राब‌र्ट्सगंज के बीच चलाकर जीविका चलाता है। पारिवारिक विवाद से आजिज आकर सुरेश तनाव में आ गया था और फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करना चाह रहा था लेकिन कर्मयोगियों ने उसे बचा लिया। मौके पर पहुंची ने पुलिस सुरेश से पूछताछ कर उसे थाने ले आई।

chat bot
आपका साथी