ट्रक मालिक व चालक पर पथराव कर निकाल लिया डीजल

दुस्साहस - मुर्धवा-बीजपुर मार्ग पर डीजल चोरों के आतंक से वाहन चालकों में भय - ट्रक ओनर्स एसोसिएशन ने की डीजल चोर गिरोह का खुलासा करने की मांग

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:00 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:00 PM (IST)
ट्रक मालिक व चालक पर पथराव कर निकाल लिया डीजल
ट्रक मालिक व चालक पर पथराव कर निकाल लिया डीजल

जासं, रेणुकूट, सोनभद्र : स्थानीय नगर के मुर्धवा इलाके में डीजल चोरों के आतंक से ट्रक मालिक खौफजदा हो गए हैं। डीजल चोरों का आतंक इस कदर हो गया है कि रात के अंधेरे में अगर कोई वाहन सड़क के किनारे खड़ा है तो उसका डीजल चोरी होना निश्चित हो गया है। रविवार को भी एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया। डीजल चोरों ने ट्रक मालिक और चालक पर पथराव कर उन्हें भगा दिया। इसके बाद वाहन से डीजल निकाल ले गए।

ट्रक ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय राय के मुताबिक रविवार की रात मुर्धवा-बीजपुर मार्ग पर जंगल में खराब होकर खड़ी एक ट्रक के चालक नरेश राजपूत ने बताया कि उसकी गाड़ी का इंजन खराब हो गया था, जिसके चलते वह जंगल में खड़ा था। इस दौरान रात लगभग 12 बजे 10 से 12 लोग उसका दरवाजा पीटने लगे। उसके साथ वाहन पर उसके मालिक भी थे, जब दोनों लोग लोहे का राड लेकर उतरे तो उन लोगों ने दूर से पत्थरों की बौछार शुरू कर दी, जिससे उन्हें मजबूरन जंगल की ओर भागना पड़ गया। इसके बाद उन लोगों ने डीजल टंकी का लाक तोड़कर सारा डीजल निकाल लिया। वाहन मालिक सत्यप्रकाश पांडेय ने बताया कि उन्होंने तत्काल वहां से भागकर 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। उसके बाद जब तक वहां पहुंचते तब तक वहां से डीजल चोर अपना काम करके भाग चुके थे। इस संबंध में जब वाहन मालिकों ने थानाध्यक्ष को सूचना दी तो उन्होंने कहा कि वे अपने वाहन की सुरक्षा स्वयं करें। ट्रक ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय राय, सज्जन अग्रवाल, राजेश तिवारी, चुनचुन ठाकुर, अशोक सिंह, सुनील कुमार मिश्रा, विरेंद्र उपाध्याय आदि का कहना है कि डीजल चोर प्रतिदिन 8 से 10 गाड़ियों का डीजल चोरी कर ले रहे हैं, जिससे ट्रक मालिकों को काफी नुकसान हो रहा है। उन्होंने डीजल चोर गिरोह के खुलासे की मांग की है। इस संबंध में पिपरी थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने कहा कि डीजल चोरी की सूचना मिली है। गश्त बढ़ा दी गई है। ट्रक मालिकों को भी कहा गया है कि वह अपना वाहन सुरक्षित स्थान पर ही खड़ा करें।

chat bot
आपका साथी