राहगीर को पीटकर सरेराह लूट ले गए बाइक

जागरण संवाददाता सोनभद्र राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के जैत गांव स्थित पेट्रोप पंप से कुछ दूर पहले पड़ने वाली पुलिया के पास से एक राहगीर को मंगलवार की रात बदमाश सरेराह पिटाई कर बाइक लूटकर फरार हो गए। राहगीर के बाइक के हैंडिल पर पहले हाथ मारा फिर पिटाई करते हुए बाइक लूट ली गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:45 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:45 PM (IST)
राहगीर को पीटकर सरेराह लूट ले गए बाइक
राहगीर को पीटकर सरेराह लूट ले गए बाइक

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के जैत गांव स्थित पेट्रोप पंप से कुछ दूर पहले पड़ने वाली पुलिया के पास से एक राहगीर को मंगलवार की रात बदमाश सरेराह पिटाई कर बाइक लूटकर फरार हो गए। राहगीर के बाइक के हैंडिल पर पहले हाथ मारा, फिर पिटाई करते हुए बाइक लूट ली गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस लूट की घटना से इंकार कर रही है।

राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कुसाही निवासी अनिल कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात 9:30 बजे के करीब वह बाइक से अपने घर जा रहा था। इसी दौरान पुलिया के पास खड़े एक युवक ने उसके हैंडल पर हाथ मार कर उसे गिरा दिया। उसके गिरते ही वहां चार-पांच और युवक पहुंच गए और उसकी पिटाई करने लगे। पीड़ित ने बताया कि उसी समय संयोगवश उसके रिश्तेदारी का एक युवक अजय आ गया। उसने उसे बचाने और बाइक ले जाने से रोकने की कोशिश की तो उसके साथ भी मारपीट की गई। किसी तरह वह उनसे छूटकर भागा। इसके बाद मारपीट करने वाले युवक की बाइक लेकर फरार हो गए। रात्रि का समय और मौके पर अंधेरा होने के कारण वह उन्हें पहचान नहीं पाया। उसके साथ कोतवाली में तहरीर देने पहुंचे भाई महेश और धीरज ने बताया कि उनकी चुर्क पुलिस चौकी क्षेत्र के वार परसौना निवासी बुआ उनके यहां आई हुई थी। उन्हीं को वह मंगलवार दोपहर दो बजे के करीब छोड़ने गया हुआ था। वापस आते समय बाइक लूट की घटना घटी। इस संबंध में सीओ राजकुमार त्रिपाठी ने मामले को फर्जी बताया। उन्होंने कहा कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो अनिल नशे में धुत था। हालांकि पुलिस की तरफ से अभी किसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

chat bot
आपका साथी