लगातार दो फाइनल जीतकर टीसीडी ने रचा इतिहास

जागरण संवाददाता, दुद्धी (सोनभद्र) : टाउन क्रिकेट क्लब दुद्धी की टीम इन दिनों अपनी उत्कृष्ट खेल प्रदर्शन की बदौलत सुर्खियों में है। नैसर्गिक रूप से प्रतिभावान खिलाड़ियों से भरी टीम के खिलाड़ियों का उत्साह स्थानीय खेल मैदान से लेकर अन्यत्र के क्रीड़ांगनों पर इन दिनों देखने को मिल रहा है। खिलाड़ी हर टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन का संकल्प लेकर अपनी पारी का न सिर्फ आगाज करते हैं, बल्कि विजय हासिल कर दुद्धी का नाम रोशन करने में लगे हुए हैं। इसका उदाहरण उनके हालिया प्रदर्शन को देख कर लगाया जा सकता है।

  13 जनवरी को बभनी में आयोजित 18वां कैनवस बाल टूर्नामेंट के फाइनल में टीसीडी के कप्तान अंकुर बच्चन के नेतृत्व में टीम ने जीत हासिल कर पूर्व विधायक रूबी प्रसाद से 15 हजार नकद और ट्राफी लेकर दुद्धी का नाम रोशन किया। बीते गुरुवार को छत्तीसगढ़ के सनावल में आयोजित सूर्य प्रकाश मेमोरियल कैनवस क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में टीम ने मध्य प्रदेश बैढ़न को परास्त कर प्रतियोगिता का चैंपियन ट्राफी अपने नाम करने का गौरव हासिल किया। टीम को छत्तीसगढ़ के पूर्व गृह मंत्री तथा सांसद राज्यसभा राम विचार नेताम व सांसद सरगुजा कमलभान ¨सह की मौजूदगी में राब‌र्ट्सगंज लोकसभा के सांसद छोटेलाल खरवार द्वारा 25 हजार की नकद इनामी धनराशि के साथ चमचमाती ट्राफी देकर सम्मानित किया। साथी  खिलाड़ियों के प्रदर्शन से पूरी तरह संतुष्ट कप्तान बच्चन की टीम इन दिनों होम ग्राउंड पर चल रहे 32वें टूर्नामेंट में सेमीफाइनल तक पहुंच चुकी है। सनावल से गुरुवार की देर शाम लौटने पर उत्साही खिलाड़ियों नगर में प्रवेश करते ही टाउन क्लब कमेटी के अध्यक्ष सुमित सोनी की अगुवाई में खेल प्रेमियों का हुजूम उनका स्वागत किया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.