डीएलएड चतुर्थ सेमेस्टर में 490 छात्रों ने दी परीक्षा

जासं सोनभद्र डिप्लोमा इन एलीमेंट्री एजुकेशन (डीएलएड) वर्ष 2017 के चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा गुरुवार से शुरू हो गई। तीन दिवसीय इस परीक्षा के लिए राब‌र्ट्सगंज में दो परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। गुरुवार को 491 परीक्षार्थियों के सापेक्ष 490 छात्रों ने परीक्षा दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 06:47 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 09:34 PM (IST)
डीएलएड चतुर्थ सेमेस्टर में 490 छात्रों ने दी परीक्षा
डीएलएड चतुर्थ सेमेस्टर में 490 छात्रों ने दी परीक्षा

जासं, सोनभद्र : डिप्लोमा इन एलीमेंट्री एजुकेशन (डीएलएड) वर्ष 2017 के चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा गुरुवार से शुरू हो गई। तीन दिवसीय इस परीक्षा के लिए राब‌र्ट्सगंज में दो परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। गुरुवार को 491 परीक्षार्थियों के सापेक्ष 490 छात्रों ने परीक्षा दी।

राब‌र्ट्सगंज नगर में स्थित राजा शारदा महेश इंटर कालेज व राजकीय बालिका इंटर कालेज में डीएलएड की परीक्षा शांति पूर्ण तरीके से हुई। प्रात: 10 से 12 व अपराह्न दो से चार बजे तक दो पालियों में हुई परीक्षा में 490 परीक्षार्थी शामिल हुए। परीक्षा को सकुशल संपन्न कराने के लिए दोनों परीक्षा केंद्रों पर दो वरिष्ठ प्रवक्ताओं की ड्यूटी लगाई गई थी। राजा शारदा महेश इंटर कालेज में राजकुमार व राजकीय बालिका इंटर कालेज में वरिष्ठ प्रवक्ता नंदलाल परीक्षा के दौरान मौजूद रहे। प्राचार्य राजेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों परीक्षा केंद्रों पर शुक्रवार व शनिवार को भी दोनों पालियों में डीएलएड की परीक्षा होगी। गुरुवार को एक परीक्षार्थी अनुपस्थित रहा।

chat bot
आपका साथी