अजगर निकलने से मची अफरा-तफरी

स्थानीय थाना क्षेत्र के बभनी वन रेंज के बैना गांव में मंगलवार की रात एक अजगर निकलने से अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। ग्रामीणों की सूचना सुबह पहुंची वन विभाग की टीम ने सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया। बैना गांव में श्यामदेव पुत्र बच्चा शाह के घर के पास रात में विशालकाय अजगर देखने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। जिसे देखने के लिए काफी संख्या में स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। सांप देखकर ग्रामीणों में भय व्याप्त हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 05:49 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 05:49 PM (IST)
अजगर निकलने से मची अफरा-तफरी
अजगर निकलने से मची अफरा-तफरी

जासं, बभनी (सोनभद्र) : स्थानीय थाना क्षेत्र के बभनी वन रेंज के बैना गांव में मंगलवार की रात एक अजगर निकलने से अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। ग्रामीणों की सूचना सुबह पहुंची वन विभाग की टीम ने सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया।

बैना गांव में श्यामदेव पुत्र बच्चा शाह के घर के पास रात में विशालकाय अजगर देखने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। जिसे देखने के लिए काफी संख्या में स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सांप देखकर ग्रामीणों में भय व्याप्त हो गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय रेंज के वन विभाग के फारेस्ट गार्ड मथुरा यादव को देते हुए किसी तरह सांप को ड्रम से ढक कर रात भर रखा। सुबह फारेस्ट गार्ड मथुरा प्रसाद के नेतृत्व में पहुंची वन विभाग की टीम ने अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया। तब जाकर ग्रामीणों ने किसी तरह राहत की सांस ली।

chat bot
आपका साथी