मां की सांस थमते ही बच्चे हो गए अनाथ

हाथीनाला थाना क्षेत्र के हथवानी घाट के पास बीते सोमवार को ट्रक व बोलरो की टक्कर में घायल माया (36) पत्नी स्व. दीपक कसेरा की गुरुवार की रात वाराणसी के ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई। इस हादसे में मृतकों की संख्या चार हो गई है। इसके पहले माया के पति दीपक कसेरा चालक दयाशंकर व दीपक के भजीते अमरदीप की भी मौत हो चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 05:30 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 05:30 PM (IST)
मां की सांस थमते ही बच्चे हो गए अनाथ
मां की सांस थमते ही बच्चे हो गए अनाथ

जागरण संवाददाता, दुद्धी (सोनभद्र) : हाथीनाला थाना क्षेत्र के हथवानी घाट के पास बीते सोमवार को ट्रक व बोलरो की टक्कर में घायल माया (36) पत्नी स्व. दीपक कसेरा की गुरुवार की रात वाराणसी के ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई। इस हादसे में मृतकों की संख्या चार हो गई है। इसके पहले माया के पति दीपक कसेरा, चालक दयाशंकर व दीपक के भजीते अमरदीप की भी मौत हो चुकी है।

वाराणसी के ट्रामा सेंटर में गुरुवार की देर रात वेंटिलेटर के सहारे सांसे गिन रही दुद्धी निवासी माया ने भी दम तोड़ दिया। दंपती की मौत के बाद उनका आठ वर्षीय पुत्र सिद्धार्थ व पांच वर्षीय पुत्री डोली अनाथ हो गए। मासूम सिद्धार्थ को बचाने के लिए शुक्रवार को ट्रामा सेंटर के चिकित्सकों ने उसका कई आपरेशन किया है। उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है। बीते सोमवार को हाथीनाला थाना क्षेत्र में बोलेरो एवं ट्रक की भीषण टक्कर में तीन परिवार (दीपक, दयाशंकर व अमरदीप) पूरी तरह से बिखर गए। पहली मौत दीपक कसेरा की घटनास्थल पर हुई थी। चालक दयाशंकर ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था जबकि चालक की मौत के बाद अमरदीप की भी सांसे थम गई थी। चौथी मौत दीपक की पत्नी माया की हुई है। अमरदीप अपने माता-पिता के इकलौता पुत्र थे। इस हादसे में घायल मृतक दीपक के पुत्र सिद्धार्थ का ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है, जबकि उसकी छोटी बहन डोली अपने ननिहाल में सुरक्षित है।

chat bot
आपका साथी