खड़े ट्रक से टकराई स्कार्पियो, चार बराती घायल

वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर चोपन थाना क्षेत्र के गुरमुरा में शनिवार की रात बरातियों से भरी स्कार्पियो अनियंत्रित होने के बाद खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में स्कार्पियो सवार चार बराती घायल हो गए। शेष लोगों को मामूली चोट आई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:12 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:12 PM (IST)
खड़े ट्रक से टकराई स्कार्पियो, चार बराती घायल
खड़े ट्रक से टकराई स्कार्पियो, चार बराती घायल

जागरण संवाददाता, डाला (सोनभद्र) : वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर चोपन थाना क्षेत्र के गुरमुरा में शनिवार की रात बरातियों से भरी स्कार्पियो अनियंत्रित होने के बाद खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में स्कार्पियो सवार चार बराती घायल हो गए। शेष लोगों को मामूली चोट आई है।

शक्तिनगर थाना क्षेत्र के बीना से स्कार्पियो में सवार होकर बराती राब‌र्ट्सगंज शनिवार की रात आ रहे थे। गुरमुरा के पास स्कार्पियो अनियंत्रित होने के बाद खड़े ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि स्कार्पियो का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में बीना निवासी अनुराग, रोशन, सुशील व दीपक को गंभीर चोट आई हैं। लोगों की मदद से सभी घायलों को स्कार्पियो से निकाला गया और पुलिस को सूचना दी गई। दूसरे वाहन से सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। ट्रेलर-पिकअप की टक्कर, चार घायल

जासं, अनपरा (सोनभद्र) : मोरवा थाना क्षेत्र के मेढ़ौली स्थित पुलिया के समीप एक पिकअप अनियंत्रत होकर ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में पिकअप सवार चार लोग घायल हो गए।

दुधमनिया निवासी बाबूलाल साह, राजकुमार साह, कपूर सिंह व शिवकुमार रजक पिकअप पर बैठकर शुक्रवार की देर रात विंध्यनगर एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। मेढ़ौली स्थित पुलिया के पास पिकअप सामने से आ रही ट्रेलर से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर इतनी तेज थी कि अनियंत्रित पिकअप सड़क किनारे 50 फीट गहरी खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को बाहर निकालकर इलाज के लिए बैढ़न भेजा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जांच करने के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी