पैदल मार्च निकाल कर पुलिस ने किया आगाह

जागरण संवाददाता सोनभद्र सीएए के खिलाफ दिल्ली व अलीगढ़ में हुए उपद्रव के बाद बुधवार को जिले में पुलिस अलर्ट रही। राब‌र्ट्सगंज में पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के नेतृत्व में फोर्स ने पैदल मार्च किया। इस दौरान सभी लोगों से किसी तरह की अफवाह पर गौर न करने व भाईचारे की भावना से रहने की अपील की गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Feb 2020 06:33 PM (IST) Updated:Wed, 26 Feb 2020 09:48 PM (IST)
पैदल मार्च निकाल कर पुलिस ने किया आगाह
पैदल मार्च निकाल कर पुलिस ने किया आगाह

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : सीएए के खिलाफ दिल्ली व अलीगढ़ में हुए उपद्रव के बाद बुधवार को जिले में पुलिस अलर्ट रही। राब‌र्ट्सगंज में पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के नेतृत्व में फोर्स ने पैदल मार्च किया। इस दौरान सभी लोगों से किसी तरह की अफवाह पर गौर न करने व भाईचारे की भावना से रहने की अपील की गई।

एसपी ने बताया कि संवेदनशील इलाकों में खुफिया विभाग की गतिविधियां बढ़ा दी गई हैं। दिल्ली व अलीगढ़ में हुए उपद्रव को देखते हुए जिले भर में पुलिस प्रशासन अलर्ट है। राब‌र्ट्सगंज के बढ़ौली चौक से बुधवार की दोपहर पैदल मार्च निकाला गया। नगर के पूरब मोहाल, पुरानी सब्जी मंडी होते हुए नगर भर में पैदल मार्च किया गया। इसकी अगुवाई कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश मिश्रा कर रहे थे। साथ ही जिले के सभी थानों की फोर्स शामिल हुई। इसके अलावा अल्पसंख्यक बाहुल्य व मिश्रित आबादी वाले सभी संवेदनशील इलाकों में पुलिस व खुफिया विभाग की गतिविधियां बढ़ा दी गई। इस मौके पर कोतवाली एसएसआइ वेंकटेस त्रिपाठी, यातायात प्रभारी बागिश विक्रम सिंह, चौकी प्रभारी देवेंद्र प्रताप सिंह, महिला एसआइ शिवानी मिश्रा, महिला थाना प्रभारी संतु सरोज, एसआइ अमित त्रिपाठी, अशोक यादव मौजूद रहे। सोशल मीडिया पर निगाह

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस मॉनीटरिग सेल सोशल मीडिया पर किए जाने वाले हर पोस्ट पर निगाह रख रही है। यदि कोई अफवाह या आपत्तिजनक पोस्ट कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश करता मिलेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी