छिनैती की सूचना से हलकान रही पुलिस

जासं सोनभद्र राब‌र्ट्सगंज नगर में मेन चौक व धर्मशाला चौराहा के बीच छिनैती की सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस शुक्रवार की देर रात तक हलकान रही। पुलिस ने आरोपित को दबोच तो लिया लेकिन उसके पास से रुपये बरामद नहीं हुए। आरोपित का कहना था कि वह मेला देखने के लिए गुटखा सप्लायर से 50 रुपये लिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 06:46 PM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 06:05 AM (IST)
छिनैती की सूचना से हलकान रही पुलिस
छिनैती की सूचना से हलकान रही पुलिस

जासं, सोनभद्र : राब‌र्ट्सगंज नगर में मेन चौक व धर्मशाला चौराहा के बीच छिनैती की सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस शुक्रवार की देर रात तक हलकान रही। पुलिस ने आरोपित को दबोच तो लिया लेकिन, उसके पास से रुपये बरामद नहीं हुए। आरोपित का कहना था कि वह मेला देखने के लिए गुटखा आपूर्तिकर्ता से 50 रुपये लिए हैं।

लखनऊ निवासी आशीष दीक्षित गुटखा आपूर्तिकर्ता है। उसने पुलिस को सूचना दी कि राब‌र्ट्सगंज नगर में शुक्रवार को बाइक सवारों ने उससे पर्स व मोबाइल की छिनैती कर फरार हो गए हैं। घटना के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने कमोजी गांव निवासी एक युवक को हिरासत में लिया। कोतवाली में पूछताछ में उसने बताया कि वह तो गुटखा व्यवसाई से मेला में खाने के लिए 50 रुपये लिए थे। इससे असमंजस में पड़ी पुलिस ने आपूर्तिकर्ता द्वारा बताए गए मोटरसाइकिल नंबर के आधार वाहन भी खोज निकाला। हालांकि छिनैती हुई या नहीं इसका खुलासा नहीं हो सका। प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश मिश्रा ने बताया कि दोनों पक्षों से पूछताछ जारी है। गुटखा आपूर्तिकर्ता ने चार लोगों के खिलाफ तहरीर देकर पांच हजार रुपये छिनैती का आरोप लगाया है। प्रकरण की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी