मां के हत्यारोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चालान

जासं सोनभद्र राब‌र्ट्सगंज नगर के अखाड़ा मोहाल में बीते शुक्रवार की शाम गला दबाकर मां की हत्या करने वाले आरोपित को रविवार की सुबह पुलिस ने चालान कर दिया है। पुलिस के मुताबिक अखाड़ा मोहाल की निर्मला पटेल (40) की मौत

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Jun 2020 07:19 PM (IST) Updated:Sun, 28 Jun 2020 07:19 PM (IST)
मां के हत्यारोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चालान
मां के हत्यारोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चालान

जासं, सोनभद्र : राब‌र्ट्सगंज नगर के अखाड़ा मोहाल में बीते शुक्रवार की शाम गला दबाकर मां की हत्या करने वाले आरोपित को रविवार की सुबह पुलिस ने चालान कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक अखाड़ा मोहाल की निर्मला पटेल (40) की मौत शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में हो गई थी। जांच के दौरान शनिवार को पर्दाफाश हुआ कि विवाद के दौरान उसके पुत्र रितेश पटेल ने ही मां हत्या की है। पुलिस आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे शनिवार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। प्रभारी निरीक्षक अंजनी कुमार राय के मुताबिक अखाड़ा मोहाल की निर्मला का पुत्र रितेश से शुक्रवार की शाम विवाद हो गया था। पुत्र ने निर्मला की जमकर पिटाई करने के बाद उसे कमरे में बंद कर दिया था जबकि परिवार के अन्य सदस्यों को दूसरे कमरे में बंद कर फरार हो गया था। महिला के पति ने दरवाजा खोला तो वह अचेत मिली। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। आरोपित को अखाड़ा मोहाल के पास से गिरफ्तार कर रविवार को उसका चालान कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी