शौच करने गए व्यक्ति की करेंट लगने से मौत

सालेनाग गांव में शनिवार की रात शौच करने गए एक श्याम केश्वर (35) पुत्र हरिहर की एलटी लाइन के चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:17 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:17 PM (IST)
शौच करने गए व्यक्ति की करेंट लगने से मौत
शौच करने गए व्यक्ति की करेंट लगने से मौत

जासं, बभनी (सोनभद्र) : स्थानीय थाना क्षेत्र के सालेनाग गांव में शनिवार की रात शौच करने गए एक श्याम केश्वर (35) पुत्र हरिहर की एलटी लाइन के चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया। श्याम केश्वर पुत्र हरिहर निवासी सालेनाग शनिवार की रात नौ बजे अपने घर से बाहर शौच करने के लिए निकला था। घर के पास से गुजरा एलटी तार टूट कर जमीन पर गिरा हुआ था। वह तार को नहीं देख सका और उसका पैर तार पर पड़ गया। करेंट लगने से वह चीख पड़ा। उसकी चीख सुनकर घर के लोग बाहर दौड़े लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इस वाकये के बाद गांव में कोहराम मच गया। परिजनों ने घटना की सूचना बभनी पुलिस को दी। समाचार पत्र विक्रेताओं ने फांसी लगा रहे चालक की बचाई जान

जागरण संवाददाता, ओबरा (सोनभद्र) : स्थानीय सुभाष तिराहे पर रविवार की सुबह लगभग पांच बजे गजराज नगर निवासी सुरेश जायसवाल ने नीम के पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी लगाने का प्रयास किया। संयोग अच्छा रहा की तिराहे पर मौजूद समाचार पत्र विक्रेताओं (कर्मयोगियों)की नजर उस पर पड़ गई। कर्मयोगियों ने उसे फांसी लगाने से पहले ही पकड़ लिया और 112 नंबर फोन कर पुलिस को सूचना दी। बता दें कि सुरेश अपनी कमांडर जीप ओबरा-राब‌र्ट्सगंज के बीच चलाकर जीविका चलाता है। पारिवारिक विवाद से आजिज आकर सुरेश तनाव में आ गया था और फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करना चाह रहा था लेकिन कर्मयोगियों ने उसे बचा लिया। मौके पर पहुंची ने पुलिस सुरेश से पूछताछ कर उसे थाने ले आई।

chat bot
आपका साथी