सड़क मरम्मत की मांग को लेकर उठाई आवाज

राब‌र्ट्सगंज-घोरावल मार्ग स्थित कम्हारी गांव के समीप क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत कराने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने रविवार को प्रदर्शन किया। चेतावनी दी कि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 07:08 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 07:08 PM (IST)
सड़क मरम्मत की मांग को लेकर उठाई आवाज
सड़क मरम्मत की मांग को लेकर उठाई आवाज

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : राब‌र्ट्सगंज-घोरावल मार्ग स्थित कम्हारी गांव के समीप क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत कराने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने रविवार को प्रदर्शन किया। चेतावनी दी कि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन करेंगे।

लोगों ने कहा कि जब जिला मुख्यालय से सटे गांवों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है तो दूर दराज के गांवों की क्या स्थिति होगी। बदहाल सड़कों के गड्ढों को पाटने के लिए विभाग गिट्टी भी नहीं डाल रहा है। कम्हारी मार्ग पर चलने से लोग गिरकर चोटिल हो रहे हैं। जन प्रतिनिधियों व अधिकारियों की तरफ से इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। रहवासी लल्लन सिंह ने कहा कि इस मार्ग से जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों का आवागमन होता रहता है फिर भी ध्यान नहीं दिया जा रहा। रहवासियों ने जिला प्रशासन का ध्यान इस तरफ आकृष्ट कराते हुए सड़क मरम्मत कराने की मांग की। इस मौके पर हीरालाल, सुनील, चंदन, त्रिलोकी, राम अवतार, नंद लाल सोनी, राम कुमार, पिटू तिवारी, धीरज मोदनवाल, विष्णु, मकसूदन, सोनू, पन्नालाल, कपिल देव आदि थे।

chat bot
आपका साथी