संशोधित --खाई में कार गिरने से एक की मौत, तीन घायल

चोपन थाना क्षेत्र के तेलगुड़वा के पास रविवार को कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे के बाद मौके पर आसपास के लोगों ने घायलों को निकालकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोपन में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान एक की मौत हो गई। वहीं तीन लोगों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 05:40 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 05:40 PM (IST)
संशोधित --खाई में कार गिरने से एक की मौत, तीन घायल
संशोधित --खाई में कार गिरने से एक की मौत, तीन घायल

जागरण संवाददाता, डाला (सोनभद्र) : चोपन थाना क्षेत्र के तेलगुड़वा के पास रविवार को कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे के बाद मौके पर आसपास के लोगों ने घायलों को निकालकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोपन में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान एक की मौत हो गई। वहीं तीन लोगों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। सभी कार सवार एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं।

अनपरा तापीय परियोजना में अवर अभियंता के पद पर तैनात राजेश वर्मा अपने पुत्र जय वर्मा, पत्नी मंजू पटेल व छोटे भाई अखिलेश वर्मा के साथ अपने गांव खलीलाबाद-संतकबीर नगर जा रहे थे। इसी दौरान चोपन थाना क्षेत्र तेलगुड़वा पहुचंते ही कार अचानक अनियंत्रित होकर लगभग बीस फीट गहरी खाई में जा गिरी। इसमें सवार लोगों की चीख पुकार सुन आसपास के लोग एकत्र हो गए। मौके पर पहुंचकर आसपास के लोगों ने कार में फंसे सभी लोगों को एक-एक कर बाहर निकाला। अखिलेश वर्मा भी कार में फंस गए थे, जिन्हें निकालने में थोड़ा समय लगा। कार सवारों में अखिलेश वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें लोगों के सहयोग से चोपन सीएचसी ले जाया गया, जहां पहुंचते ही चिकित्सक ने अखिलेश को मृत घोषित कर दिया। कार अखिलेश वर्मा ही चला रहे थे। वे 45 साल के थे। शेष तीन लोगों को हल्की चोट लगी हैं।

chat bot
आपका साथी