कर्मियों की फिटनेस के लिए प्रतिबद्ध है एनसीएल

जागरण संवाददाता अनपरा (सोनभद्र) नार्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड सिगरौली ने मुख्यालय के सीईटीआइ।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 10:08 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 10:08 PM (IST)
कर्मियों की फिटनेस के लिए प्रतिबद्ध है एनसीएल
कर्मियों की फिटनेस के लिए प्रतिबद्ध है एनसीएल

जागरण संवाददाता, अनपरा (सोनभद्र) : नार्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड सिगरौली ने मुख्यालय के सीईटीआइ स्पो‌र्ट्स काम्प्लेक्स में इंटर-एरिया लान टेनिस टूर्नामेंट हुआ। एनसीएल के सीएमडी पीके सिन्हा ने कहा कि कंपनी खेलकूद को बढ़ावा देकर अपने कर्मचारियों के जीवन की गुणवत्ता बेहतर करने के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने सभी कर्मचारियों से खेल को अपनी दिनचर्या में शामिल करने का आह्वान किया। निदेशक कार्मिक बिमलेंदु कुमार, निदेशक तकनीकी/संचालन अनिद्य सिन्हा, निदेशक तकनीकी/परियोजना एवं योजना एसएस सिन्हा समेत सभी क्षेत्रों के महाप्रबंधक, अधिकारी व कर्मचारियों ने इस आयोजन में भाग लिया। इंटर-एरिया लान टेनिस टूर्नामेंट के ट्रायल में सभी क्षेत्रों और इकाइयों के 20 से अधिक खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन किया। इसमें विभिन्न आयु वर्गों में चयनित खिलाड़ियों को कोल इंडिया, इंटर सब्सिडियरी टूर्नामेंट में खेलने के लिए भेजा जाएगा। एनसीएल अपने बुनियादी ढांचे को लगातार विकसित कर रही है। गौरतलब है कि एनसीएल के पास आधुनिक स्टेडियम और स्पो‌र्ट्स काम्पलेक्स के साथ मुख्यालय, जयंत और बीना क्षेत्र में अत्याधुनिक लान टेनिस कोर्ट हैं।

राजेश इंदौलिया बने भारतीय साइकिल पोलो संघ के संयुक्त सचिव

रेणुकूट (सोनभद्र) : हिडाल्को मनोरंजनालय के सहायक प्रबंधक राजेश सिंह इंदौलिया का चयन भारतीय साइकिल पोलो संघ के संयुक्त सचिव के रूप में हुआ। साथ ही हिडाल्को साइकिल पोलो के कोच प्रमोद तिवारी एवं साइकिल पोलो के वरिष्ठ खिलाड़ी पीके पांडेय का चयन भारतीय साइकिल पोलो संघ की टेक्निकल टीम में किया गया। उक्त की घोषणा विगत दिनों डुंडलोड जयपुर (राजस्थान) में आयोजित भारतीय साइकिल पोलो संघ की वार्षिक जनरल बाडी की मीटिग के दौरान संघ के अध्यक्ष भूतपूर्व एयर मार्शल प्रदीप कुमार बापड़ तथा सचिव दिनेश साल्वे ने संयुक्त रूप से की। इस उपलब्धि पर हिडाल्को रेणुकूट क्लस्टर के मानव संसाधन प्रमुख सतीश आनंद ने चयनित सभी सदस्यों को बधाई दी।

chat bot
आपका साथी