अरहर के खेत में मुन्नी का घोंट दिया था गला

जागरण संवाददाता सोनभद्र चोपन थाना क्षेत्र के सलखन ग्राम पंचायत के बैरिहवा टोला में जनवरी में अरहर के खेत में महिला की हुई हत्या मामले का शुक्रवार को खुलासा हो गया। इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। अरहर के खेत में नाजायज संबंध बनाने के दौरान हुई कहासुनी के बाद

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 05:16 PM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 05:16 PM (IST)
अरहर के खेत में मुन्नी का घोंट दिया था गला
अरहर के खेत में मुन्नी का घोंट दिया था गला

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : चोपन थाना क्षेत्र के सलखन ग्राम पंचायत के बैरिहवा टोला में जनवरी में अरहर के खेत में महिला की हुई हत्या मामले का शुक्रवार को पर्दाफाश हो गया। इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। अरहर के खेत में नाजायज संबंध बनाने के दौरान हुई कहासुनी के बाद साड़ी से गला घोंट कर उसी के प्रेमी ने मौत के घाट उतार दिया था। एसपी ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम घोषित किया था।

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने शुक्रवार को पुलिस लाइन सभागार में मामले से परदा उठाया। बताया कि चोपन थाना क्षेत्र के सलखन के बैरिहवा टोला में 23 जनवरी को अरहर के खेत में उसी गांव की मुन्नी देवी (40) पत्नी स्व. पारस कोल का शव बरामद हुआ था। इसकी तह तक जाने के लिए चोपन पुलिस के अलावा स्वाट टीम को भी लगाया गया था। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। पुलिस ने इस मामले में पिपरी थाना क्षेत्र के मुर्धवा मोड़ से गुरुवार को रात चार बजे मध्यप्रदेश जनपद के मझौली थाना अंतर्गत माटा सेमरहा गांव निवासी रामसिंह पुत्र स्व. हीरामनी सिंह को गिरफ्तार किया है। एसपी के मुताबिक रामसिंह राजमिस्त्री है और उसी के साथ मुन्नी देवी मजदूरी का काम करती थी। इस दौरान दोनों में प्रेम हो गया। घटना वाले दिन काम कर दोनों बैरिहवा टोला पहुंचे। साथ में दोनों ने शराब भी पी। शारीरिक संबंध बनाने के लिए अरहर के खेत में गए तो किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इसी दौरान रामसिंह ने मुन्नी की साड़ी से उसका गला घोंट दिया। मामले का परदा उठाने में मृतका का मोबाइल मददगार साबित हुआ है। टीम में चोपन प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार तिवारी, स्वाट टीम प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह, एसओजी प्रभारी एसआइ ज्ञानेंद्र सिंह व उनकी टीम शामिल रही।

chat bot
आपका साथी