पूर्व ब्लाक प्रमुख व अवर अभियंता के निधन से शोक

तहसील मुख्यालय के लिए रविवार का दिन काला साबित हुआ। 14 अप्रैल को कोरोना से दम तोड़ने वाले पूर्व विधायक सीएम प्रसाद की पत्नी व पूर्व ब्लाक प्रमुख सुमित्रामणि कन्नौजिया व विद्युत विभाग में अवर अभियंता इंजीनियर हरेश कुमार के निधन की सूचना से कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 05:24 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 05:24 PM (IST)
पूर्व ब्लाक प्रमुख व अवर अभियंता के निधन से शोक
पूर्व ब्लाक प्रमुख व अवर अभियंता के निधन से शोक

जागरण संवाददाता, दुद्धी/महुली : तहसील मुख्यालय के लिए रविवार का दिन काला साबित हुआ। 14 अप्रैल को कोरोना से दम तोड़ने वाले पूर्व विधायक सीएम प्रसाद की पत्नी व पूर्व ब्लाक प्रमुख सुमित्रामणि कन्नौजिया व विद्युत विभाग में अवर अभियंता इंजीनियर हरेश कुमार के निधन की सूचना से कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई। स्थानीय लोगों ने शोक सभा कर दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

दुद्धी ब्लाक की पूर्व ब्लाक प्रमुख सुमित्रामणि कन्नौजिया निवासी महुली का रविवार की भोर चार बजे मुरादाबाद में निधन हो गया। सेवानिवृत्त पुलिस उपमहानिरीक्षक व पूर्व विधायक स्व. सीएम प्रसाद की धर्मपत्नी थीं। पूर्व विधायक की 14 अप्रैल को तड़के चार बजे लखनऊ में कोरोना से मौत हुई थी। तार दिन बाद ठीक चार बजे भोर में पत्नी दुनियां को अलविदा कह गई। सुमित्रामणि वर्ष 2005 से 2010 तक दुद्धी ब्लाक प्रमुख पद पर रहते हुए स्थानीय विकास खंड में कई जनहित की योजनाओं वाले कार्यों को अमलीजामा पहनाया था।

chat bot
आपका साथी