कमाने गए युवक का शव आने से स्वजनों में मातम

विढमगंज थाना क्षेत्र के पतरिहा गांव में शुक्रवार को तड़के उस समय कोहराम मच गया जब कमाने गए युवक का शव लेकर मध्य प्रदेश के दमोह जिला से एम्बुलेंस गांव पहुँचा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 05:56 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 05:56 PM (IST)
कमाने गए युवक का शव आने से स्वजनों में मातम
कमाने गए युवक का शव आने से स्वजनों में मातम

जागरण संवाददाता, महुली (सोनभद्र) : विढमगंज थाना क्षेत्र के पतरिहा गांव में शुक्रवार की सुबह उस समय कोहराम मच गया जब कमाने गए युवक का शव लेकर मध्य प्रदेश के दमोह जिला से एंबुलेंस गांव में पहुंची। शोक संवेदना व्यक्त करने वालों की भी भीड़ जुट गई।

विढमगंज थाना क्षेत्र के पतरिहा निवासी 20 वर्षीय नितेश कुमार पुत्र मानदेव (पूर्व प्रधान पतरिहा) दो भाइयों में छोटा था। कुछ महीने पहले मध्य प्रदेश के दमोह जिला में काम करने के लिए गया था। किसी निजी कंपनी का समान बेचने का काम करता था। उसका शव मंगलवार को शाम चार बजे रेलवे लाइन के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। जिसकी सूचना वहां के स्थानीय लोगों ने पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त में पतरिहा निवासी नितेश कुमार के रूप की, जिसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन आननफानन मौके पर पहुंच कर स्थिति को जाना। परिजनों के पहुंचने पर शव का पोस्टमार्टम दमोह जिला के जिला चिकित्सालय में कराया गया। पंचनामा कर शव स्वजनों को सौंप कर दिया गया। शव प्राइवेट एंबुलेंस से शुक्रवार की सुबह मृतक के गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्र हो गई। लोग पहुंचकर परिवार के लोगों को ढांढ़स बढ़ाते रहे। नितेश की मौत को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। परिवार के लोगों ने हत्या कर शव फेंके जाने की भी आशंका जताई। हालांकि हर कोई पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है।

chat bot
आपका साथी