छात्रवृत्ति के लिए डीएम को सौंपा ज्ञापन

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआइ) के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल छात्रवृत्ति के लिए आवेदन की तिथि बढ़ाने की मांग को लेकर गुरुवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। जिलाध्यक्ष आकाश कुमार के नेतृत्व में राज्यपाल को संबोधित 11 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 05:22 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 05:22 PM (IST)
छात्रवृत्ति के लिए डीएम को सौंपा ज्ञापन
छात्रवृत्ति के लिए डीएम को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआइ) के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल छात्रवृत्ति के लिए आवेदन की तिथि बढ़ाने की मांग को लेकर गुरुवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। जिलाध्यक्ष आकाश कुमार के नेतृत्व में राज्यपाल को संबोधित 11 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा गया है।

डीएम को छात्रों ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना के चलते प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था लड़खड़ा गई है। शिक्षा विभाग के कुछ अधिकारियों की लापरवाही के चलते भारी संख्या में छात्र छात्रवृत्ति का आवेदन नहीं कर सके हैं। कालेज प्रशासन द्वारा छात्रों को इस दिशा में कोई भी जानकारी नहीं दी गई। प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष के अलावा जिला उपाध्यक्ष शुभम शुक्ला, धीरेंद्र मिश्रा, गणेश विश्वकर्मा, विनय कुमार, आकाश गौतम, सत्यम पांडेय, सत्यम मिश्रा व सेवादल के जिला महासचिव मृदुल मिश्रा उपस्थिति रहीं।

chat bot
आपका साथी