करेंट की चपेट में आने से खलासी की मौत

अनपरा थाना अंतर्गत वाराणसी-शक्तिनगर मुख्य मार्ग स्थित ककरी परियोजना जीएम कार्यालय के समीप मंगलवार की अपराह्न एक किशोर की करेंट के चपेट में आने से मौत हो गयी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 05:55 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 09:32 PM (IST)
करेंट की चपेट में आने से खलासी की मौत
करेंट की चपेट में आने से खलासी की मौत

जासं, अनपरा (सोनभद्र) : अनपरा थाना अंतर्गत वाराणसी-शक्तिनगर मुख्य मार्ग स्थित ककरी परियोजना जीएम कार्यालय के समीप मंगलवार की अपराह्न एक किशोर की करेंट के चपेट में आने से मौत हो गई। घटना से क्षुब्ध लोगों ने मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जाम को समाप्त कराया।

मंगलवार की अपराह्न बीना की ओर से कोयला लोड कर अनपरा की तरफ आ रहे एक ट्रेलर ककरी जीएम कार्यालय के समीप खड़ा हो गया। ट्रेलर के चालक ने खलासी 18 वर्षीय डुग्गा पुत्र पेंशन टोपनो निवासी ककरी को वाहन में लगे तिरपाल को ठीक करने के लिए कहा। खलासी ट्रेलर के ऊपर तिरपाल ठीक करने के लिए चढ़ा। उसी दौरान वाहन के दो फीट ऊपर से गुजर रहे हाईवोल्टेज तार की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंचे रेणुसागर चौकी प्रभारी कुमार संतोष, एसआइ सर्वानंद यादव, बीना पुलिस चौकी प्रभारी अभिनव वर्मा आदि ने अथक प्रयास कर ग्रामीणों को शांत कराया। कई किलोमीटर तक वाहनों के लगे जाम को पुलिस ने हटवाया। पुलिस ने शव को थाने ले गयी, जहां पर परिजनों से वार्ता कर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर शव को अन्त्य परीक्षण के लिए भेजा।

chat bot
आपका साथी