गुप्तांग पर हमला कर किया जख्मी

जागरण संवाददाता घोरावल (सोनभद्र) स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के बर्दिया गांव में बुधवार की रात किसी बात पर विवाद को लेकर एक व्यक्ति का गुप्तांग काटने की कोशिश की गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजनों की तरफ से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 12:32 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 12:32 AM (IST)
गुप्तांग पर हमला कर किया जख्मी
गुप्तांग पर हमला कर किया जख्मी

जागरण संवाददाता, घोरावल (सोनभद्र) : स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के बर्दिया गांव में बुधवार की रात किसी बात पर विवाद को लेकर एक व्यक्ति का गुप्तांग काटने की कोशिश की गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजनों की तरफ से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

सोमारू (40) ने बताया कि गांव के एक व्यक्ति के साथ वह कालीन बुनाई का काम करता है, उसने शाम के वक्त उसे अपने घर पर बुलाया तो वह चला गया। इसी बीच उस व्यक्ति ने कुछ रुपये की मांग की, जब रुपये देने में असमर्थता जताई तो उसने अचानक ब्लेड उठाया और कपड़े उतरवा कर गुप्तांग पर हमला कर दिया। इससे वह लहूलुहान हो गया। पीड़ित के मुताबिक उसके ऊपर दो तीन बार हमला किया गया। इससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया। किसी तरह से हिम्मत जुटाकर वहां से वह कूदकर अपनी जान बचाने के लिए भाग घर पहुंचा। स्वजनों ने उसे तत्काल बाइक पर बैठा कर सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सक देवेश पांडेय ने बताया कि उसके गुप्तांग के आगे के हिस्से में धारदार हथियार से वार किया गया है, इससे काफी रक्त स्त्राव हो चुका है। हालांकि हालत खतरे से बाहर है। उधर घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही हैं। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह ने बताया कि सूचना मिली है, मामले की जांच की जा रही है। किसी की तरफ से अभी तहरीर नहीं मिली है। दोनो पक्षों को बुलाया गया है, आने के बाद ही कारणों का पता चल सकेगा।

chat bot
आपका साथी