पति की डंडे से मारकर की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

थाना क्षेत्र स्थित राजकिशन मजदूर बस्ती में मंगलवार की शाम पत्नी ने 25 वर्षीय पति की डंडे से मारकर हत्या कर दी। बुधवार की सुबह पुलिस ने शव को अन्त्य परीक्षण के लिए दुद्धी भेजा। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 04:30 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 10:32 PM (IST)
पति की डंडे से मारकर की हत्या, आरोपित गिरफ्तार
पति की डंडे से मारकर की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता , शक्तिनगर ( सोनभद्र ) : थाना क्षेत्र स्थित राजकिशन मजदूर बस्ती में मंगलवार की शाम पत्नी ने 25 वर्षीय पति की डंडे से मारकर हत्या कर दी। बुधवार की सुबह पुलिस ने शव को अन्त्य परीक्षण के लिए दुद्धी भेजा। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया।

राजकिशन मजदूर बस्ती निवासी राधे टुड्डू शराब पीकर आए दिन पत्नी को मारता था। मंगलवार की शाम को शराब के नशे में अपनी झोपड़ी पहुंचकर पत्नी को मारने लगा। पत्नी 22 वर्षीय नाचक ने भी पास पड़े एक डंडे से उसके सिर पर हमला कर दिया। इससे वह जमीन पर गिर पड़ा। सिर से खून निकलता देख पत्नी अपने दो मासूम बच्चे को लेकर पड़ोस के किसी घर में छिप गई। मृतक का भाई सुंदर टुड्डू चोट की गंभीरता को समझ नहीं पाया और सुबह होने पर देखा कि उसके भाई की मौत हो चुकी है। उस समय उसकी पत्नी भी घर पहुंच गई थी। भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पत्नी को हिरासत में ले लिया। उसके साथ तीन वर्ष की एक बच्ची व डेढ़ वर्ष का एक बच्चा भी है। पत्नी ने बताया कि उसका पति आए दिन शराब के नशे में उसकी पिटाई करता था। कल भी मार रहा था, वह अपने बचाव में डंडा चला कर भाग गई। उसे अंदाजा नहीं था कि उनकी मौत हो जाएगी। भाई सुंदर ने भी बताया कि उसका भाई आए दिन शराब के नशे में धुत मारपीट करता था। उसे नहीं मालूम था कि एक डंडे की मार से उसकी मौत हो जाएगी।

बड़ेर से लटककर महिला ने की खुदकुशी

जागरण संवाददाता, आसनडीह (सोनभद्र) : बभनी थाना क्षेत्र के नधिरा गांव में बुधवार की सुबह साढ़े आठ बजे लालती देवी (32) पत्नी संजय खरवार ने अपने कच्चे मकान में खुदकुशी कर ली। उनका शव बड़ेर के सहारे रस्सी से लटका मिला। आत्महत्या के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है। प्रभारी निरीक्षक अभय नारायण तिवारी ने बताया कि लालती के स्वजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं हो सका है। लालती के मायके वालों ने अभी तहरीर नहीं दी है। प्रकरण की जांच की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी