सेल्फी के दौरान पत्नी को गिराने से हुई मौत मामले में पति व ससुर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता शक्तिनगर (सोनभद्र) पत्नी को सेल्फी लेने के दौरान रसगंडा जलप्रपात में गिराने से हुई मौत के मामले में शक्तिनगर पुलिस ने गुरुवार को मृतका के पति व ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 12:40 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 12:40 AM (IST)
सेल्फी के दौरान पत्नी को गिराने से हुई मौत मामले में पति व ससुर गिरफ्तार
सेल्फी के दौरान पत्नी को गिराने से हुई मौत मामले में पति व ससुर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, शक्तिनगर (सोनभद्र) : पत्नी को सेल्फी लेने के दौरान रसगंडा जलप्रपात में गिराने से हुई मौत के मामले में शक्तिनगर पुलिस ने गुरुवार को मृतका के पति व ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

स्थानीय पुलिस ने तीन प्रांतों से जुड़े जटिल मामले को डीसीआर द्वारा निकाले गए मोबाइल काल रिकार्ड के आधार पर सुलझाने में सफलता हासिल की हैं। घटना में मृतका आशा कुमारी का लास्ट काल लोकेशन रसगंडा का निकला था। पुलिस ने उसी को आधार मानकर ग्राम गांधीनगर मदनपुर, जनपद औरंगाबाद बिहार प्रांत निवासी मृतिका के पति संजीत कुमार व ससुर विरेन्द्र राम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारी सच्चाई सामने आ गई। आरोपितों के अनुसार दहेज की मांग को लेकर आशा कुमारी को ग्राम नवगई, थाना चांदनी, जनपद सुरजपुर प्रांत छत्तीसगढ़ स्थित रसगंडा जलप्रपात में गिरा कर मौत की नींद सुला दिया गया। थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि 20 जुलाई को मृतिका के भाई शंकर कुमार निवासी राजकिशन बस्ती शक्तिनगर ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। यूपी, छत्तीसगढ़ एवं बिहार से जुड़ा होने के कारण पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी पिपरी के निर्देशन में गहनता से छानबीन की गयी। मृतिका के पति के निशानदेही पर घटना स्थल से मृतिका का पर्स, आईडी कार्ड आदि सामान बरामद किया गया है। जलाशय से मृतिका के शव की तलाश जारी है। इस मामले को खुलासा करने में एसआई संतोष यादव, हरिकेश यादव, शोभनाथ एवं महिला सिपाही गुड़िया गौड़ की सराहनीय भूमिका रही। दोनो आरोपितों का चालान कर जेल भेज दिया गया। मृतका के शव की तलाश अभी जारी है। शव अब तक नहीं मिल सका है।

chat bot
आपका साथी