ओवरलोड ट्रक खराब होने से लगा लंबा जाम

सिरसोती गांव के पास बीजपुर-बैढ़न मार्ग पर शनिवार की रात ओवरलोड बालू लदा ट्रक खराब होने लंबा जाम लग गया। शनिवार की रात लगा जाम रविवार की दोपहर तक लगा रहा। इससे ग्रामीणों सहित परियोजना में काम करने वाले श्रमिकों दोपहिया व चार पहिया वाहनों सहित बसों पर सवार यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 05:46 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 05:46 PM (IST)
ओवरलोड ट्रक खराब होने से लगा लंबा जाम
ओवरलोड ट्रक खराब होने से लगा लंबा जाम

जागरण संवाददाता, बीजपुर (सोनभद्र) : स्थानीय थाना क्षेत्र के सिरसोती गांव के पास बीजपुर-बैढ़न मार्ग पर शनिवार की रात ओवरलोड बालू लदा ट्रक खराब होने लंबा जाम लग गया। शनिवार की रात लगा जाम रविवार की दोपहर तक लगा रहा। इससे ग्रामीणों सहित परियोजना में काम करने वाले श्रमिकों, दोपहिया व चार पहिया वाहनों सहित बसों पर सवार यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी।

मध्यप्रदेश राज्य के गोभा से यूपी के नेमना जंगल तक लगभग 20 किलोमीटर तक लगे जाम के कारण दोनों पटरी पर वाहनों के बेतरतीब कतार से रविवार की दोपहर तक आवागमन बाधित रहा। यूपी-एमपी सीमा से रेणुकूट-बीजपुर मार्ग पर भीषण जाम के कारण लोग पसीने से तरबतर नजर आए।

आए दिन जाम के झाम से बीजपुर पुनर्वास प्रथम को जोड़ने वाली सड़क के किनारे आबाद विस्थापितो की जिदगी नारकीय हो गई है। विस्थापित लोगों के घर के सामने बेतरतीब खड़े ट्रकों के कारण उनका घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। बताया जाता है कि जिलाधिकारी के निर्देश पर नकटू में ओवरलोड जांच के लिए टास्क फोर्स और खनिज विभाग का बैरियर तो लगा दिया गया है लेकिन अभी भी ओवरलोड बालू लदे ट्रकों का संचालन बदस्तूर जारी है और इसी ओवरलोडिंग के चलते आए दिन जाम के झाम से यहा के लोग जूझ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी