अलग-अलग घटनाओं में चार की मौत, तीन घायल

जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए अलग-अलग हादसों में कुल चार लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। घटनाएं चुर्क के मंगराही कोन के चेरवाडीह हाथीनाला थाना क्षेत्र के रानीताली व रायपुर थाना क्षेत्र के वैनी में हुईं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 06:33 PM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 06:18 AM (IST)
अलग-अलग घटनाओं में चार की मौत, तीन घायल
अलग-अलग घटनाओं में चार की मौत, तीन घायल

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुई अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। घटनाएं चुर्क के मंगराही, कोन के चेरवाडीह, हाथीनाला थाना क्षेत्र के रानीताली व रायपुर थाना क्षेत्र के वैनी में हुईं।

चुर्क प्रतिनिधि के अनुसार : पुलिस चौकी क्षेत्र के मंगराही गांव में गुरुवार की शाम करीब साढ़े सात बजे तार जोड़ते समय करंट की चपेट में आने से संविदा लाइनमैन गंभीर रूप से झुलस गया। उसे जिला अस्पताल ले आया गया जहां हालत में सुधार न होने पर वाराणसी रेफर कर दिया गया। वाराणसी ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। शुक्रवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। संविदा लाइनमैन ओमप्रकाश उर्फ चंदन (35) निवासी मुसहीं मंगराही गांव में बिजली आपूर्ति में आई खराबी के बाद खंभे पर चढ़कर तार जोड़ रहा था। तभी वह करंट की चपेट में आ गया और नीचे गिर गया।

रेणुकूट प्रतिनिधि के अनुसार : हाथीनाला थाना क्षेत्र के रानीताली गांव के समीप शुक्रवार की सुबह एक आल्टो कार की ट्रक से टक्कर हो गई। कार में सवार सेवानिवृत्त एनसीएल कर्मी की मौत हो गई। कार में पति-पत्नी सवार थे जो राब‌र्ट्सगंज से बीना जा रहे थे। एक जनवरी को एनसीएल बीना से सेवानिवृत्त हुए केशव प्रसाद (60) निवासी बुड़हर कला राब‌र्ट्सगंज अपनी पत्नी बैजंती देवी के साथ राब‌र्ट्सगंज से बीना जा रहे थे। मालोघाट टोल प्लाजा से थोड़ा आगे बढ़ते ही अचानक गाड़ी असंतुलित होकर एक ट्रक से टकरा गई। जिससे कार में सवार पति-पत्नी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिडाल्को अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान केशव प्रसाद की मौत हो गई। बैजंती देवी को ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर किया गया।

कोन प्रतिनिधि के अनुसार : ग्राम पंचायत चेरवाडीह में मंगलवार की सुबह मां व बेटी को कोन-विढमगंज मार्ग पर किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया था। घटना के बाद दोनों को निजी चिकित्सक के यहां से ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया था। गुरुवार की रात में इलाज के दौरान मालती देवी पत्नी कपूर चंद्र की मौत हो गई। उधर, खेमपुर के समीप कोन कोटा मार्ग पर ट्रक व कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमें कार सवार महिला को सिर में चोट आई। रीता तिवारी (45) पत्नी विजय तिवारी निवासी कचनरवा टोला असनाबांध अपने घर से तेलगुड़वा की तरफ जा रहे थे। अचानक तेज रफ्तार में विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक में टक्कर हो गई।

वैनी प्रतिनिधि के अनुसार : रायपुर थाना क्षेत्र के वैनी बाजार में एक ट्रांसफार्मर फटने से बुधवार की शाम की आग लग गई थी। इस घटना में मां-बेटी झुलस गईं थी। दोनों का इलाज वाराणसी में चल रहा था। गुरुवार को बेटी चंदा (12) की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी