कबाड़ व डीजल के खाली डिब्बे बरामद

एनसीएल खड़िया परियोजना के सुरक्षा कर्मियों ने गश्त के दौरान खदान क्षेत्र से सोमवार की रात्रि तथा मंगलवार की भोर एक पिकअप पर लदे चोरी के कबाड़ तथा डीजल के आधे दर्जन से अधिक खाली डिब्बे पकड़ कर जप्त कर लिए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 05:42 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 05:42 PM (IST)
कबाड़ व डीजल के खाली डिब्बे बरामद
कबाड़ व डीजल के खाली डिब्बे बरामद

जासं, शक्तिनगर (सोनभद्र) : एनसीएल खड़िया परियोजना के सुरक्षा कर्मियों ने गश्त के दौरान खदान क्षेत्र से सोमवार की रात्रि तथा मंगलवार की भोर एक पिकअप पर लदे चोरी के कबाड़ तथा डीजल के आधे दर्जन से अधिक खाली डिब्बे पकड़ कर जब्त कर लिया। कबाड़ व डीजल चोर मौके से भाग गए।

सोमवार की रात नौ बजे एनसीएल खड़िया परियोजना के खदान क्षेत्र में डीजल चोरी करने के लिए डीजल चोर अपने सामान के साथ घुसे थे। जिसकी सूचना एनसीएल के सुरक्षा विभाग को मिली। खदान क्षेत्र में गश्त कर रहे सुरक्षा कर्मियों ने डीजल चोरों को घेरने का प्रयास किया। तो डीजल चोर डीजल के 35 लीटर के नौ खाली डिब्बे मौके पर छोड़कर भाग गए। एक अन्य घटना में मंगलवार की भोर चार बजे सुरक्षा कर्मियों का दल जब ओबी सेक्शन पहुंचा तो देखा कि कबाड़ चोर दो स्टोर रुम का ताला तोड़कर रूम के अंदर रखे मशीनरी पा‌र्ट्स पिकअप पर लोड कर रहे थे। कबाड़ चोर सुरक्षा कर्मियों को देखते ही पिकअप छोड़कर मौके से भाग गए।

chat bot
आपका साथी