तीन और मौतों से दुद्धी गमगीन

तहसील मुख्यालय पर लगातार हो रही मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को जय बजरंग अखाड़ा समिति के मुख्य संरक्षक गोपाल प्रसाद की पत्नी युवा कंप्यूटर शिक्षक व नगर के प्रतिष्ठित व्यवसायी की निधन से समूचा नगर सदमे में चला गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 05:19 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 05:19 PM (IST)
तीन और मौतों से दुद्धी गमगीन
तीन और मौतों से दुद्धी गमगीन

जागरण संवाददाता, दुद्धी (सोनभद्र) : तहसील मुख्यालय पर लगातार हो रही मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को जय बजरंग अखाड़ा समिति के मुख्य संरक्षक गोपाल प्रसाद की पत्नी, युवा कंप्यूटर शिक्षक व नगर के प्रतिष्ठित व्यवसायी की निधन से समूचा नगर सदमे में चला गया है। वैश्विक महामारी के संक्रमण चैन को रोकने के लिए शुक्रवार को नगर के सभी व्यापारिक संगठनों द्वारा आगामी शुक्रवार तक जनता क‌र्फ्यू लगाने का एलान कर दिया।

शुक्रवार को पौ फटने के साथ सूचना आई कि जेबीएस के मुख्य संरक्षक गोपाल प्रसाद की पत्नी मीरा देवी का वाराणसी में इलाज के दौरान मौत हो गई। अभी लोग इस सदमे से निकलने की कोशिश ही कर रहे थे कि पता चला कि नगर में एक प्रतिष्ठित कंप्यूटर संस्था में युवा मुख्य ट्रेनर पीयूष श्रीवास्तव की सांस लेने में दिक्कत के कारण मौत हो गई। दोपहर बाद नगर के प्रतिष्ठित ज्वैलर्स ज्ञानेश्वर जौहरी की मौत की खबर ने समूचे नगर को गमगीन कर दिया।

chat bot
आपका साथी