शराब पीने का विरोध करने पर पत्नी को फर्श पर पटका, मौत

म्योरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नवाटोला के मराई मोहल्ले में युवक ने शुक्रवार की देर रात शराब पीने से मना करने पर पत्नी की बेरहमी से पिटाई करने के बाद तीन बार फर्श पर पटक दिया। वह रात भर घर में पड़ी रही लेकिन उपचार के लिए अस्पताल नहीं ले गया। शनिवार की सुबह घर में ही उसने दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:13 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:13 PM (IST)
शराब पीने का विरोध करने पर पत्नी को फर्श पर पटका, मौत
शराब पीने का विरोध करने पर पत्नी को फर्श पर पटका, मौत

जागरण संवाददाता, गोविदपुर (सोनभद्र) : म्योरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नवाटोला के मराई मोहल्ले में युवक ने शुक्रवार की देर रात शराब पीने से मना करने पर पत्नी की बेरहमी से पिटाई करने के बाद तीन बार फर्श पर पटक दिया। वह रात भर घर में पड़ी रही लेकिन उपचार के लिए अस्पताल नहीं ले गया। शनिवार की सुबह घर में ही उसने दम तोड़ दिया।

नवाटोला गांव निवासी धनपत (32) शुक्रवार की रात लगभग 11 बजे नशे में धुत होकर घर पहुंचा। उसकी हालत देख पत्नी बिगनी (26) भड़क गई। उसने शराब पीने का विरोध किया तो धनपत भड़क गया और उसकी पिटाई करने लगा। वह इस कदर नशे में धुत था कि पत्नी को तीन बार फर्श पर पटक दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। बिगनी रात भर घर में ही पड़ी रही। किसी काम से म्योरपुर थाना क्षेत्र के कुंडाडीह गांव निवासी बिगनी के पिता राजनारायण वहां पहुंच गए। बेटी की हालत देख उन्होंने धनपत से चिकित्सक को लाने को कहा, लेकिन पति ने चिकित्सक को ही नहीं बुलाया।

मृतका की भाभी पानपति ने बताया कि घटना की जानकारी होने पर शनिवार की सुबह बिगनी को खाना खिलाई। इसके बाद बिगनी अपने कमरे में सोने चली गई। इसी दौरान सुबह 10 बजे उसकी मौत हो गई। मृतका के दो छोटे बच्चे हैं। ग्रामीणों ने मौत की सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी ने बताया कि शराब को लेकर पति-पत्नी के बीच मारपीट हुई थी, जिसकी वजह से बिगनी गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतका के पिता राजनारायण की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित पति धनपत को गिरफ्तार कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी