वाहन चालकों के आंखों की हुई जांच

नवंबर माह में चल रहे यातायात माह के तहत मंगलवार को मारकुंडी स्थित सोन इको प्वाइंट के पास नेत्र परीक्षण शिविर लगाया गया। इसमें जिला अस्पताल से पहुंचे डाक्टरों ने सौ से अधिक चालकों के आंखों की जांच की। उन्हें जरूरी सुझाव दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 10:06 PM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 10:06 PM (IST)
वाहन चालकों के आंखों की हुई जांच
वाहन चालकों के आंखों की हुई जांच

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : नवंबर माह में चल रहे यातायात माह के तहत मंगलवार को यातायात पुलिस द्वारा मारकुंडी स्थित सोन इको प्वाइंट के पास नेत्र परीक्षण शिविर लगाया गया। इसमें जिला अस्पताल से पहुंचे डाक्टरों ने सौ से अधिक चालकों के आंखों की जांच की। इसके साथ ही उन्हें जरूरी सुझाव दिया गया।

शिविर का शुभारंभ अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय अरुण दीक्षित ने किया। यहां उन्होंने यातायात माह के बारे में जानकारी दी और सभी से यातायात नियमों का पालन करते हुए सुरक्षित यात्रा के लिए कहा। शिविर में जिला अस्पताल के चिकित्सक डा. एएन पांडेय व अन्य ने मिलकर करीब सौ चालकों की जांच की। चालीस साल से अधिक के ऐसे चालक को बगैर चश्मे के वाहन चलाते हैं उन्हें चश्मा लगाने के लिए कहा गया। साथ ही उन्हें जरूरी दवा के लिए भी सुझाव दिया गया। यातायात प्रभारी वागीश विक्रम ¨सह ने कहा कि यातायात नियमों का पालन करके हर व्यक्ति स्वयं को सुरक्षित कर सकता है। इसके साथ ही सड़क पर चलने वाले अन्य को भी सुरक्षित रख सकते हैं। यातायात माह में अन्य जागरूकता के कार्यक्रम कराने की भी बात कही।

chat bot
आपका साथी