वाहन की धुलाई के वक्त करेंट की चपेट में आया चालक, मौत

सलैयाडीह गांव में बुधवार की सुबह बलगर (राख ढोने वाला टैंकर) की धुलाई के दौरान हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से चालक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 04:48 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 04:48 PM (IST)
वाहन की धुलाई के वक्त करेंट की चपेट में आया चालक, मौत
वाहन की धुलाई के वक्त करेंट की चपेट में आया चालक, मौत

जागरण संवाददाता, विढमगंज (सोनभद्र) : स्थानीय थाना क्षेत्र के सलैयाडीह गांव में बुधवार की सुबह बलगर (राख ढोने वाला टैंकर) की धुलाई के दौरान हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से चालक की मौत हो गई।

रीवा-रांची मार्ग पर स्थित सलैयाडीह गांव में वाहन धुलाई केंद्र है। बुधवार की सुबह आठ बजे बलगर लेकर सलैयाडीह गांव निवासी रवीश पासवान (45) पुत्र नारायण पासवान धुलाई केंद्र पर पहुंचा। वाहन के ऊपर चढ़कर वह खुद धुलाई कराने लगा। इसी दौरान वाहन के ऊपर से गुजरी 11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आ गया। करेंट लगने से वह धू-धूकर जलने लगा। लोगों ने मोबाइल फोन से विद्युत उपकेंद्र के अधिकारियों को सूचित किया और आपूर्ति बंद कराया। रवीश को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र विढमगंज लाया गया। हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सक ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी रेफर कर दिया। सीएचसी दुद्धी पहुंचने के दौरान ही उसकी मौत हो गई। उसकी मौत की जानकारी मिलते ही पत्नी व दो पुत्र रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। विडमगंज थाना प्रभारी विनोद कुमार सोनकर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भेजा है। घटना की जांच की जा रही है। हाई वोल्टेज तार के नीचे किसके आदेश पर धुलाई केंद्र खोला गया है, इसकी भी जांच हो रही है।

chat bot
आपका साथी