समाधान दिवस में डीएम, एसपी ने सुनीं समस्याएं

जिले के सभी थानों में शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान राजस्व पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से शिकायतों को सुनते हुए उनका निस्तारण किया। ज्यादातर थानों में थाना प्रभारी के नेतृत्व में थाना समाधान दिवस हुआ। राब‌र्ट्सगंज कोतवाली में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने समस्याओं को सुनकर निस्तारण किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 07:27 PM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 07:27 PM (IST)
समाधान दिवस में डीएम, एसपी ने सुनीं समस्याएं
समाधान दिवस में डीएम, एसपी ने सुनीं समस्याएं

जासं, सोनभद्र : जिले के सभी थानों में शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान राजस्व, पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से शिकायतों को सुनते हुए उनका निस्तारण किया। ज्यादातर थानों में थाना प्रभारी के नेतृत्व में थाना समाधान दिवस हुआ। राब‌र्ट्सगंज कोतवाली में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने समस्याओं को सुनकर निस्तारण किया।

जिलाधिकारी एस राजलिगम और पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने करीब एक दर्जन मामलों को मौके पर सुना। उनमें कुछ मामलों का निस्तारण किया और कुछ के निस्तारण के लिए पुलिस व राजस्व विभाग के अधिकारियों को सहेजा। कहा कि थाना दिवस का मतलब है कि एक स्थान पर फरियादी की हर समस्या का समाधान हो जाए। इस लिए मौके पर जाकर निस्तारण करें। इस दौरान उप जिलाधिकारी सदर यमुनाधर चौहान, सीओ सिटी राजकुमार तिवारी, कोतवाली प्रभारी मिथिलेश मिश्र, एसआई शिवानी मिश्रा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी