कार्यक्रम स्थल का डीएम व एसपी ने किया निरीक्षण

बभनी के चपचपकी गांव स्थित सेवाकुंज आश्रम में 15 मार्च को राष्ट्रपति रामनाथ कोविद के संभावित दौरे को लेकर प्रशासनिक अमला पूरी तरह से सक्रिय हो गया है। कार्यक्रम स्थल का जिले के आला अधिकारी लगातार दौरा करके कार्यों का जायजा ले रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Mar 2020 07:45 PM (IST) Updated:Sun, 08 Mar 2020 09:35 PM (IST)
कार्यक्रम स्थल का डीएम व एसपी ने किया निरीक्षण
कार्यक्रम स्थल का डीएम व एसपी ने किया निरीक्षण

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : बभनी के चपचपकी गांव स्थित सेवाकुंज आश्रम में 15 मार्च को राष्ट्रपति रामनाथ कोविद के संभावित दौरे को लेकर प्रशासनिक अमला पूरी तरह से सक्रिय हो गया है। कार्यक्रम स्थल का जिले के आला अधिकारी लगातार दौरा करके कार्यों अंतिम रूप देने में लगे हैं। रविवार को जिलाधिकारी एस. राजलिगम व पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने सेवाकुंज आश्रम पहुंच कर वहां पर चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों ने निर्माणाधीन हेलीपैड, कार्यक्रम स्थल, नव निर्मित स्कूल भवन का निरीक्षण किया। इस दौरान जिलाधिकारी ने संबंधितों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए तय समय पर सभी कार्यों को पूरा करने के लिए कहा।

बता दें कि राष्ट्रपति का सेवाकुंज आश्रम में कुछ माह पहले ही आना था, लेकिन विशेष कारणों से वह नहीं आ सके थे। तभी से लेकर आज तक यह कयास लगाया जा रहा था कि राष्ट्रपति का कभी भी सेवाकुंज आश्रम में आ सकते हैं। आश्रम से जुड़े लोग भी राष्ट्रपति के संभावित कार्यक्रम की सफलता को लेकर पूरे जी-जान से लगे हुए हैं। यहां महामहिम छात्रावास व स्कूल भवन का लोकार्पण करने के साथ ही हजारों की संख्या में मौजूद वनवासियों को संबोधित करेंगे। उनके साथ अन्य जिला स्तरीय अधिकारी भी निरीक्षण के दौरान मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी