डीजल चोरी करने वाले गैंग का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार

हाईवे किनारे खड़े ट्रकों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह के चार आरोपितों को अनपरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इससे डीजल चोरी करने वालों में हड़कंप मच गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 04:10 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 04:10 PM (IST)
डीजल चोरी करने वाले गैंग का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार
डीजल चोरी करने वाले गैंग का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अनपरा (सोनभद्र) : हाईवे किनारे खड़े ट्रकों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह के चार आरोपितों को अनपरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इससे डीजल चोरी करने वालों में हड़कंप मच गया है।

अनपरा के प्रभारी निरीक्षक विजय प्रताप सिंह ने बताया कि एसपी के निर्देशन व पिपरी के क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में अवैध कारोबार के विरूद्ध सघन अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में हाईवे के किनारे खड़े ट्रकों से डीजल चोरी की लगातार मिल रही शिकायतों के मद्देनजर रेणुसागर चौकी प्रभारी वंश नारायण राय के नेतृत्व में टीम ने मुखबिरों का जाल बिछाया। सूचना पर पुलिस ने ककरी वारफाल के समीप से सतीश रावत निवासी झूलन ट्राली, सुनील रावत निवासी म्योरपुर, अनूप पांडेय निवासी सिनेमा रोड अनपरा एवं दीपू भारती को चोरी के डीजल के साथ धर दबोचा। आरोपितों के पास से तीन जरकिन में 25 लीटर डीजल, 800 रूपये नगद, दो चाकू तथा फर्जी नंबर प्लेट लगा इंडिका कार बरामद किया गया है। आरोपितों को पुलिस द्वारा न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अवैध धंधों के विरूद्ध पुलिस का अभियान निरंतर जारी रहेगा।

chat bot
आपका साथी