झारखंड के सीमावर्ती इलाके में हुई सघन कांबिग

स्थानीय थाना क्षेत्र के झारखंड बार्डर पर स्थित हरपुरा ग्राम पंचायत में शुक्रवार को थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस व पीएसी के जवानों के कांबिग किया। थानाध्यक्ष ने जंगलों में मवेशी चराने वाले ग्रामीणों से इलाके में संदिग्ध व्यक्तियों व अपराध करने वाले लोगों के बारे में पूछताछ की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 06:23 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 08:22 PM (IST)
झारखंड के सीमावर्ती इलाके में हुई सघन कांबिग
झारखंड के सीमावर्ती इलाके में हुई सघन कांबिग

जागरण संवाददाता, विढमगंज (सोनभद्र) : स्थानीय थाना क्षेत्र के झारखंड बार्डर पर स्थित हरपुरा ग्राम पंचायत में शुक्रवार को थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस व पीएसी के जवानों के कांबिग की। थानाध्यक्ष ने जंगलों में मवेशी चराने वाले ग्रामीणों से इलाके में संदिग्ध व्यक्तियों व अपराध करने वाले लोगों के बारे में पूछताछ की।

आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया तथा ग्रामीणों से बातचीत के दौरान कहा कि आप सभी लोग आगामी 19 मई को निर्भय व स्वतंत्र होकर मतदान करें। मतदान के पूर्व अगर किसी भी तरह का कोई राजनीतिक, आपराधिक व्यक्ति आपको दबाने की कोशिश व पैसा देकर वोट डलवाने की कोशिश करता है तो तत्काल उसे हम तक पहुंचाएं। हम ऐसे व्यक्तियों पर कड़ी निगरानी लगाया हुए हैं। ऐसे संदिग्ध लोगों को किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा। थानाध्यक्ष ने जगह-जगह ग्रामीणों से बातचीत के दौरान मतदान के वक्त इलाके में अशांति फैलाने वालों को कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कहते हुए भयमुक्त माहौल का अहसास कराया।

chat bot
आपका साथी