कंटेनमेंट जोन में शराब की दुकान खोलने पर प्रदर्शन

राब‌र्ट्सगंज में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा होने के कारण जिला प्रशासन द्वारा एहतियातन नगर के नई बस्ती इलाके व मुख्य बाजार को कंटेटमेंट जोन घोषित किया गया है। ऐसे में यहां की दुकानें बंद हैं। बुधवार को कुछ लोगों ने यहां शराब की एक दुकान के संचालन को लेकर नाराजगी जताया। विरोध प्रदर्शन किया तो मौके पर पहुंचे आबकारी विभाग के अधिकारियों ने दुकान को बंद करा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 06:26 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 09:46 PM (IST)
कंटेनमेंट जोन में शराब की दुकान खोलने पर प्रदर्शन
कंटेनमेंट जोन में शराब की दुकान खोलने पर प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : राब‌र्ट्सगंज में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा होने के कारण जिला प्रशासन द्वारा एहतियातन नगर की नई बस्ती इलाके व मुख्य बाजार को कंटेटमेंट जोन घोषित किया गया है। ऐसे में यहां की दुकानें बंद हैं। बुधवार को कुछ लोगों ने यहां शराब की एक दुकान के संचालन को लेकर नाराजगी जताई। विरोध प्रदर्शन किया तो मौके पर पहुंचे आबकारी विभाग के अधिकारियों ने दुकान को बंद करा दिया।

नारेबाजी करने वाले लोगों ने कहा कि रामलीला मैदान के सामने एक कोरोना पॉजिटिव मिलने की पुष्टि हुई है। ऐसे में 500 मीटर की परिधि में कंटेंटमेंट जोन घोषित करते हुए यहां से निकलने वाले सभी मुख्य मार्ग, लिक मार्ग को सील कर दिया गया है। सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानों को बंद करा दिया गया है और जिला प्रशासन के आदेश को न मानने वाले कुछ दुकानदारों के दुकानों का चालान भी किया गया है। बावजूद इसके नई बस्ती रोड पर स्थित शराब की दुकान खुल रही है। यहां पर शराब खरीदने वालों की काफी भीड़ लग रही है। ऐसी स्थिति में यहां खतरा अधिक है।

प्रदर्शन करने वालों में मोहम्मद कलीम, नाजिमा, चारू, अंकित सोनी, अर्जुन गोस्वामी, बबलू गोस्वामी, अमन गोस्वामी, शिव शंकर, बच्चा सोनी, कौशल सोनी, नूर मोहम्मद आदि मौजूद थे। इस संबंध में आबकारी अधिकारी देवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि दुकान को बंद करा दिया गया है। साथ ही इस बात की पड़ताल की जा रही है कि दुकान इस जोन में है या नहीं।

chat bot
आपका साथी