डायल 112 की चपेट में आने से युवक की मौत, लगाया जाम

जागरण संवाददाता शक्तिनगर (सोनभद्र) बीना बस स्टैंड के पास शुक्रवार को दिन में तीन बजे वाराणसी-शक्तिनगर मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार में आ रहे डायल 112 वाहन की चपेट में आने से 35 वर्षीय बाइक सवार युवक की मौत हो गई। दुर्घटना होते ही बस स्टाप के पास लोगों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे बीना चौकी प्रभारी अश्वनी कुमार राय ने स्थानीय लोगों की मदद से वाहन में फंसे क्षतिग्रस्त बाइक को हटाकर घायल युवक को नेहरू चिकित्सालय जयन्त ले गए। उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:51 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:51 PM (IST)
डायल 112 की चपेट में आने से युवक की मौत, लगाया जाम
डायल 112 की चपेट में आने से युवक की मौत, लगाया जाम

जागरण संवाददाता, शक्तिनगर (सोनभद्र) : बीना बस स्टैंड के पास शुक्रवार को दिन में तीन बजे वाराणसी-शक्तिनगर मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार में आ रहे डायल 112 वाहन की चपेट में आने से 35 वर्षीय बाइक सवार युवक की मौत हो गई। दुर्घटना होते ही बस स्टाप के पास लोगों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे बीना चौकी प्रभारी अश्वनी कुमार राय ने स्थानीय लोगों की मदद से वाहन में फंसे क्षतिग्रस्त बाइक को हटाकर घायल युवक को नेहरू चिकित्सालय जयन्त ले गए। उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

सुबीन घोष एनसीएल बीना खदान क्षेत्र के डिसेलिग प्लांट के एक कंपनी में पम्प ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था। बीना के पास स्थित जमशीला में भाड़े के मकान में अपनी पत्नी तनु श्री घोष व पांच साल की बेटी के साथ रहता था। मूल निवासी करगली बाजार थाना बेरमो जिला बोकारो झारखण्ड का रहने वाला है। दुर्घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने डायल 112 पुलिस चालक नागेंद्र चौबे (होमगार्ड) के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने व मुआवजा को लेकर सड़क जाम कर दिया। दुर्घटना की खबर पाकर दहाड़ मारकर रोती मृतका की पत्नी भी सड़क पर बैठ गयी। मौके पर पहुंचे अनपरा थाना प्रभारी श्रीकांत राय एवं शक्तिनगर थाना प्रभारी मिथिलेश मिश्रा ने बड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर सड़क से जाम हटवाया। पुलिस पर डायल 112 के चालक को बचाने का लोगों ने आरोप लगाया। जाम लगाने में शामिल कुछ स्थानीय लोगों को चौकी में भी बैठाये रखा गया। उसके बाद स्वजन व स्थानीय बस्ती के लोगों की चौकी के सामने सैकड़ों की संख्या में भीड़ इकठ्ठा हो गई। बाद में पुलिस ने उक्त लोगों को छोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही चौकी पर पहुंचे पिपरी क्षेत्राधिकारी विजय शंकर मिश्रा ने घटनास्थल का जायजा लेकर जांच पड़ताल किया। मृतक की पत्नी तनु श्री घोष ने पुलिस को लिखित तहरीर देकर डायल 112 पुलिस वाहन के चालक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी