दवा लेने निकले युवक का फंदे से लटकता मिला शव

करमा थाना क्षेत्र के झकाही मठ के समीप गुरुवार की सुबह बेलन नदी के किनारे युवक का बबूल के पेड़ पर रस्सी के सहारे लटकता शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेजने के बाद जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 05:48 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 05:48 PM (IST)
दवा लेने निकले युवक का फंदे से लटकता मिला शव
दवा लेने निकले युवक का फंदे से लटकता मिला शव

जागरण संवाददाता, शाहगंज (सोनभद्र) : करमा थाना क्षेत्र के झकाही मठ के समीप गुरुवार की सुबह बेलन नदी के किनारे युवक का बबूल के पेड़ पर रस्सी के सहारे लटकता शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेजने के बाद जांच शुरू कर दी है।

करमा थाना क्षेत्र के पांडेपोखर गांव निवासी राजेश मौर्य (22) पुत्र धर्मदेव का शव झकाही मठ के समीप बेलन नदी के किनारे फंदे से लटकता मिला। मृतक के भाई रणजीत मौर्य ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उसका भाई राजेश बुधवार को अपराह्न तीन बजे घर से दवा लेने निकाला था लेकिन वापस नहीं आया। परिजनों द्वारा का़फी खोजबीन की गई लेकिन उसका पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव झकाही मठ के समीप बबूल के पेड़ पर फंदे से लटका हुआ है। सूचना परिजनों तक पहुंची तो उसकी पहचान राजेश के रूप में हुई। सूचना पर वरिष्ठ उपनिरीक्षक करमा विनोद यादव हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए। पंचनामे की कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। एसएसआइ विनोद यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

chat bot
आपका साथी