शिवद्वार में दर्शन-पूजन भी रहेगा बंद

गुप्तकाशी शिवद्वार धाम में श्रावण मास को देखते हुए रविवार को घोरावल एसडीएम की अध्यक्षता में बैठक हुई। इस दौरान स्थानीय लोगों ने कोरोना महामारी को देखते हुए मंदिर को बंद रखे जाने की मांग की। घोरावल उपजिलाधिकारी ज्ञानेंद्र सिंह पुलिस क्षेत्राधिकारी राम आशीष यादव कोतवाली के इंस्पेक्टर बृजेस सिंह समेत पुजारी समाज एवं क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों ने एवं पुजारी समाज ने कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए यह मांग किया गया की श्रावण मास में मंदिर को बंद रखा जाए जिससे क्षेत्र एवं आसपास के लोगों को संक्र

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 06:16 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 06:16 PM (IST)
शिवद्वार में दर्शन-पूजन भी रहेगा बंद
शिवद्वार में दर्शन-पूजन भी रहेगा बंद

जागरण संवाददाता, शिवद्वार (सोनभद्र) : गुप्तकाशी शिवद्वार धाम में श्रावण मास को देखते हुए रविवार को घोरावल एसडीएम की अध्यक्षता में बैठक हुई। इस दौरान स्थानीय लोगों ने कोरोना महामारी को देखते हुए मंदिर को बंद रखे जाने की मांग की।

घोरावल उपजिलाधिकारी ज्ञानेंद्र सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी राम आशीष यादव, कोतवाली के इंस्पेक्टर बृजेस सिंह समेत पुजारी समाज एवं क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों ने एवं पुजारी समाज ने कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए यह मांग किया गया की श्रावण मास में मंदिर को बंद रखा जाए, जिससे क्षेत्र एवं आसपास के लोगों को संक्रमित होने से बचाया जा सके। इस पर एसडीएम ने आश्वासन दिया गया कि मंदिर को बंद रखा जाएगा और पूर्ण रूप से लॉकडाउन का पालन किया जाएगा, जिससे कोरोना महामारी से बचा जा सके। इस मौके पर सुरेश गिरी, शिव नारायण सिंह, श्रीकांत दुबे, पप्पू मोदनवाल, नंदकुमार, पिटू गिरी आदि रहे।

chat bot
आपका साथी